Support Us

हमारे साथ सहयोग करें

प्रिय पाठक

सागर और बुंदेलखंड के पहले और सबसे पुराने जालस्‍थल डेली हिंदी न्‍यूज़ डॉट कॉम को साल 2007 से निरंतर ऑनलाइन रखने के लिए अनथक श्रम और आर्थिक संसाधन व्‍यय किए जा रहे हैं। यह सब बिना किसी सहयोग के चल रहा है लेकिन दुनिया के बदले हुए हालात के बीच डेली हिंदी न्‍यूज़ को अब आपके स‍मर्थन, नैतिक और आर्थिक सहयोग की जरूरत है।

कृपया इसे आगे भी गतिमान बनाए रखने में मदद करें। आर्थिक सहयोग की अपेक्षा के साथ ही वेबसाइट को आपके नैतिक समर्थन एवं सहयोग की भी जरूरत है।

डेली हिंदी न्‍यूज़ डॉट कॉम के सागर से संबंधित हिस्‍से को अब सागर न्‍यूज़ डॉट कॉम के नाम से विकसित किया जा रहा है। कृपया अपने सुझाव और अपेक्षाओं से हमें अवगत कराएं।

रिफंड का नियम

रिफंड नियम: किसी प्रकार की तकनीकी या त्रुटिपूर्ण असुविधा के कारण भेजी गई राशि का रिफंड पाने के लिए 10 मिनट के अंदर उपरोक्‍त लिंक पर इमेल करें। चूंकि यह स्‍वैच्छिक सहयोग राशि है इसलिए आप इसका 10 मिनट की अवधि तक रिफंड पाने के हकदार हैं। चूंकि राशि के बदले में कोई भौतिक उत्‍पाद नहीं दिया जाता है, इसलिए कुछ भी रिटर्न नहीं किया जा सकता है।

राशि भेजने में कोई त्रुटि या किसी भी कारण से यदि आप इसे वापस चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास केवल 10 मिनट का समय होगा।

इसके लिए आपको [email protected] पर मेल भेजना होगा और विवरण की पुष्टि होने पर आपको मूल माध्‍यम से 7 दिन के अंदर राशि लौटा दी जाएगी। निरस्‍त किए गए लेनदेन के साथ ही कोई भी लिखित रसीद जो आपको पहले मिली होगी, वह भी निरस्‍त हो जाएगी।

—————

आर्थिक सहयोग के लिए आप इस आईडी पर UPI के माध्‍यम से अपना इच्छित सहयोग कर सकते हैं।

पेटीएम के माध्‍यम से पेमेंट करने के लिए इस क्‍यूआरकोड का उपयोग करें

dhns

इसके बाद नीचे दिए गए नीचे दिए गए इमेल पते पर एक संदेश भेज कर अवगत अवश्‍य कराएं।

email-us

डेली हिंदी न्‍यूज़