About

प्रकाशन की तिथि : 15 अगस्‍त 2007
प्रकाशन का स्‍थान : सागर (मप्र)
Autohr : Editor, Dailyhindinews, Sagar

डेली हिंदी न्यूज (Dailyhindinews) मध्‍यप्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में सागर से वर्ल्डवाइड वेब पर प्रकाशित होने वाला अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहला ऑनलाइन हिंदी समाचारपत्र है। इंटरनेट पर आज दुनिया भर की जानकारी मौजूद होने के बावजूद सागर की गैरमौजूदगी आश्चर्यचकित करने वाली है। डीएचएन इसी कमी को समाप्त करने का एक प्रयास है। अपने ही शहर के ताजा समाचारों को जानने के लिए सागरवासियों को अगली सुबह होने तक इंतजार करना पड़ता है। डेली हिंदी न्यूज ने अब इस इंतजार को खत्म कर दिया है।

डेली हिंदी न्यूज का उद्देश्य सागरवासियों को स्थानीय घटनाओं के बारे में ताजा जानकारियों से अवगत कराए रखना है, फिर चाहे वे दुनिया के किसी भी कोने में रहते हों। हम शहर के हर छोटे-बड़े घटनाक्रम को रोचक और निष्पक्ष तरीके से आप तक उसी वक्त पहुंचाएंगे।

इसके साथ ही डेली हिंदी न्यूज के विशेष संदर्भ खंड में मिलेगी सागर के बारे में वे तमाम आवश्यक जानकारियां, जिनकी सभी को कभी ना कभी जरूरत पड़ती है। रेलगाड़ियों के समय से लेकर शहर के बाजार भाव हों या सिनेमाघरों में चल रही फिल्मों की जानकारी, यहां सब कुछ मिलेगा.

यही नहीं अपने शहर का रोचक इतिहास, संभाग के दर्शनीय स्थल, होटल और रेस्त्रां, सागर के टॉप स्कूल-कॉलेज, अस्पताल, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बारे में सभी जानकारियों के लिए डेली हिंदी न्यूज पर भरोसा करें। यहां पाठकों के लिए सब कुछ है, वो भी पूरी तरह नि:शुल्क। यह एक संपूर्ण समाचार व सूचना पोर्टल है।

डेली हिंदी न्यूज सागरवासियों की उपलब्धियों को पूरी दुनिया के लोगों तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम है, फिर चाहे वे निजी उपलब्धियां हों या फिर व्यावसायिक। अपनी बात सारी दुनिया के सामने रखने के लिए डेली हिंदी न्यूज को चुनिए। डेली हिंदी न्यूज इसकी सहायता से सागर के बिजनेसमैन अपने बिजनेस का प्रचार सागर के साथ-साथ अब सारी दुनिया में कर सकते हैं।

डेली हिंदी न्यूज एक स्‍वतंत्र निजी इकाई है। इस वेबसाइट पर प्रकाशित किसी भी सामग्री का व्यावसायिक उपयोग करने से पूर्व अनुमति लेना आवश्यक है। प्रकाशित सामग्री पर डेली हिंदी न्यूज का कॉपीराइट एक्ट के तहत स्वत्वाधिकार है।

डिस्क्लेमर : डेली हिंदी न्यूज वेबसाइट पर प्रकाशित समाचारों में वक्ताओं द्वारा व्यक्त विचारों से डेली हिंदी न्यूज की सहमति जरूरी नहीं है।
हमसे संपर्क करें

टि्वटर पर हमें यहां फॉलो कर सकते हैं https://twitter.com/dailyhindinews Follow us on Twitter @dailyhindinews

फेसबुक पर हमें यहां फॉलो कर सकते हैं https://facebook.com/dailyhindinews

Follow us on Facebook @dailyhindinews

अगर आप इस उपक्रम को जारी रखने में आर्थिक सहयोग करना चाहें तो आपका स्‍वागत है इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए इस पेज को देखें

https://www.dailyhindinews.com/about-daily-hindi-news/