ला लीगा: सीजन के अंत में ओसासुना से अलग हो जाएंगे कोच जगोबा अर्रासाटे

मैड्रिड, 27 मार्च . कोच जगोबा अर्रासाटे ला लीगा के इस सीजन के अंत में ओसासुना से अलग हो जाएंगे. अर्रासाटे ने Tuesday को कहा कि वह अगले सीजन में ओसासुना के कोच के रूप में काम जारी नहीं रखेंगे, इसके साथ ही ओसासुना में पिछले छह सीजन से चला आ रहा उनका कार्यकाल समाप्त हो जाएगा.
45 वर्षीय अर्रासाटे ने क्लब के अध्यक्ष लुइस सबाल्ज़ा और स्पोर्टिंग डायरेक्टर ब्राउलियो वाज़क्वेज़ के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त घोषणा की.
अर्रासाटे के कोचिंग में पिछले सीज़न में ओसासुना ला लीगा में सातवें स्थान पर रही और यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग के लिए क्वालीफाई किया, लेकिन क्वालीफाइंग चरण में बेल्जियम की ओर से क्लब ब्रुग से हार गई.
अर्रासाटे ने कहा, मैं आगे बढ़ सकता हूं लेकिन मुझे ईमानदार रहना होगा, और अगर मैं आश्वस्त नहीं हूं, तो मुझे जाना होगा.
प्रेस के सामने अपनी उपस्थिति में भावुक नजर आ रहे कोच ने आगे कहा, मुझे खुद के प्रति ईमानदार रहना होगा और अपने भविष्य को देखना होगा. मैं खुद के साथ शांति और सुकून महसूस करते हुए जा रहा हूं और मैं संभावित वापसी के लिए दरवाजा खुला छोड़ रहा हूं. .
उन्होंने कहा, मैं कभी भी इस तरह से कहीं नहीं जा रहा हूं, यहां तक कि शहर, खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए भी नहीं, लेकिन यह सभी के लिए बेहतर है कि चीजों को और न बढ़ाया जाए.
अंत में, उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें दूसरे क्लब में जाने की कोई जल्दी नहीं है, उन्होंने कहा, मैं केवल इस बारे में सोच रहा हूं कि जितना संभव हो सके सीजन को खत्म किया जाए. मुझे अपने प्रति ईमानदार रहना होगा और मुझे लगता है कि अलविदा कहने का समय आ गया है.