महारैली को लेकर आप का डोर टू डोर कैंपेन

New Delhi, 29 मार्च . आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने Friday को 31 मार्च को होने वाली इंडिया गठबंधन की महारैली को लेकर करोल बाग के रेगरपुरा में डोर टू डोर कैंपेन कर लोगों को निमंत्रण पत्र बांटे.
इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुने हुए Chief Minister को जिस दिन से केंद्र की भाजपा सरकार ने गिरफ्तार कराया है, उस दिन से लोगों में भारी आक्रोश है. लोगों में इस बात को लेकर भारी गुस्सा है कि आखिर एक चुने हुए Chief Minister को क्यों गिरफ्तार किया गया?
उन्होंने कहा कि एक तरफ सारे भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल हो रहे हैं और दूसरी तरफ ईमानदारी से दिल्ली के लिए काम करने वाले Chief Minister को जेल में डाल दिया गया. Thursday को Chief Minister अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में इस बात का खुलासा किया था कि जिस सरकारी गवाह के आरोपों के आधार पर उनको जेल में डाला गया है, उसी से भाजपा ने 60 करोड़ रुपये लेकर उसको जमानत दे दिया.
इसलिए आज लोगों में तीखा आक्रोश है और इस तानाशाही के खिलाफ पूरी दिल्ली 31 मार्च को सुबह 10 बजे रामलीला मैदान में इकट्ठा होने जा रही है. इस महारैली में शामिल होने के लिए आज हम घर-घर जाकर आमंत्रण पत्र बांट रहे हैं और लोगों से निवेदन कर रहे हैं कि रामलीला मैदान में आएं और शांतिपूर्वक तरीके से लोकतांत्रिक व तानाशाही के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें.
/ अश्वनी