Jio और Airtel को कड़ी टक्कर दे रहा ये प्लान, ₹24 में पाएं 400Mbps इंटरनेट, 550+ टीवी चैनल, 21 OTT Apps फ्री

आजकल इंटरनेट हमारी सभी जरूरतों के लिए जरूरी है. तेज़ इंटरनेट के साथ भी, चाहे ऑफिस में काम करना हो, बच्चों का पालन-पोषण करना हो, या घर पर विशेष व्यंजन बनाना हो. ऐसे में अगर आप सस्ते में एक अच्छा हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने की योजना बना रहे हैं तो यह लेख आपके काम आएगा. क्योंकि यहां हम आपको एक ऐसे ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं जो एयरटेल और जियो के ब्रॉडबैंड प्लान से भी सस्ता है. इस योजना के बारे में विस्तार से बताएं:
एक्साइटेल प्लान 734 रुपये
इस प्लान में आपको हाई-स्पीड इंटरनेट सब्सक्रिप्शन, ज्यादा से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म और लाइव टीवी चैनल मिलते हैं. एक्साइटेल ने हाल ही में 734 रुपये में एक नया प्लान लॉन्च किया है. कंपनी का यह प्लान 400 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड, 21 ओटीटी प्लेटफॉर्म (जैसे डिज्नी + हॉटस्टार और सोनी लिव) और 550 से अधिक लाइव टीवी चैनल (जैसे कलर्स, स्टार, डिस्कवरी) के साथ आता है. हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि एक्साइटेल वर्तमान में केवल दिल्ली एनसीआर और Hyderabad में अपनी सेवाएं दे रहा है.
जियो फाइबर्स प्लान 899 रुपये का है
जियो के इस प्लान में आपको 100 एमबीपीएस इंटरनेट, 550+ लाइव टीवी चैनल (जैसे स्टारप्लस, स्टारगोल्ड, ज़ीटीवी एचडी, ज़ीसिनेमा एचडी) और 13 ओटीटी ऐप्स (जैसे डिज़्नी+ हॉटस्टार और सोनी लिव) मिलते हैं. साथ ही, जियो प्लान पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. जियो का यह प्लान आपको लगभग पूरे देश में मिल सकता है. जियो के इस प्लान की कीमत 899 रुपये है.
एयरटेल का 1099 रुपये वाला प्लान
इस एयरटेल ब्लैक प्लान में आपको 200 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड, 12 ओटीटी ऐप्स (जैसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम) और 350 रुपये की कीमत वाले लाइव टीवी चैनलों की सदस्यता मिलती है. एयरटेल के इस प्लान में आपको एक लैंडलाइन कनेक्शन मिलता है. जिसके जरिए आप अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.