मोहम्मद आमिर ने टी20 विश्व कप खेलने की उम्मीद में की संन्यास से वापसी की घोषणा

New Delhi, 25 मार्च . पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने इस साल जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने की उम्मीद में संन्यास से वापसी के अपने फैसले की Sunday को घोषणा की. आमिर की घोषणा, जिन्होंने 2020 के अंत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, पीसीबी द्वारा अपने नए सात सदस्यीय चयन पैनल की घोषणा के ठीक बाद आई है, जिसमें चार पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शामिल हैं.
आमिर ने Sunday को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घोषणा की, मैं अभी भी पाकिस्तान के लिए खेलने का सपना देखता हूं! जीवन हमें उस बिंदु पर ले आता है जहां कभी-कभी हमें अपने निर्णयों पर पुनर्विचार करना पड़ता है. मेरे और पीसीबी के बीच कुछ सकारात्मक चर्चाएं हुई हैं, जहां उन्होंने मुझे सम्मानपूर्वक महसूस कराया कि मेरी जरूरत है और मैं अभी भी पाकिस्तान के लिए खेल सकता हूं. परिवार और शुभचिंतकों के साथ चर्चा के बाद मैं घोषणा करता हूं कि मैं आगामी टी20 विश्व कप के लिए विचार किए जाने के लिए उपलब्ध हूं.
उन्होंने आगे लिखा, मैं अपने देश के लिए ऐसा करना चाहता हूं क्योंकि यह मेरे व्यक्तिगत निर्णयों से पहले आता है. हरी जर्सी पहनना और अपने देश की सेवा करना हमेशा से मेरी सबसे बड़ी आकांक्षा रही है और रहेगी.
17 साल की उम्र में एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कदम रखने वाले आमिर के नाम 2009 में पहली बार खेलने के बाद से 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दर्ज हैं. उन मैचों में, उन्होंने 7.02 की प्रभावशाली इकॉनमी रेट के साथ 59 विकेट लिए. उनकी सबसे हालिया टी20 पारी इस साल के पीएसएल में आई, जहां उन्होंने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए 9 मैचों में 10 विकेट लिए.