जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाना आवश्यक, बूथ जीत का सशक्त आधार: डॉ. महेन्द्र सिंह

Chhindwara , 27 मार्च . भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है. कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आज हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी बनी है. Prime Minister Narendra Modi ने हम सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 से अधिक नए वोट बढाते हुए 400 सीटों के जीतने का लक्ष्य दिया है. कार्यकर्ताओं को बूथ पर लाभार्थियों से सम्पर्क कर प्रधानमंत्री मोदी की राम-राम पहुंचा कर 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है. हमारा सबसे सशक्त जीत का आधार बूथ हैं और उसी को मजबूत करते हुए हमें जीत की इबारत लिखना है.
यह बात Lok Sabha प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने Wednesday को बूथ विजय अभियान के अंतर्गत छिन्दवाड़ा के समर्थ रामदास वार्ड नंबर 38 चंद्रप्रभा लॉन पाटाढाना में बूथ बैठक को सम्बोधित करते हुए कही. इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश महामंत्री व Member of parliament कविता पाटीदार भी उपस्थित रहीं.
डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि Prime Minister Narendra Modi के नेतृत्व में विगत 10 वर्षा में जनहितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है और सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं. बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर मत के रूप में परिवर्तित करवाना ही हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है. हमें क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर पहुंचकर Prime Minister Narendra Modi की राम-राम’ पहुंचानी है. कार्यकर्ताओं को केंद्र की मोदी सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि Prime Minister Narendra Modi ने आज विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है. भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है.
बूथ क्रमांक 36 में किया दीवार लेखन
डॉ. महेंद्र सिंह ने छिंदवाडा के बूथ क्रमांक 36 पहुंचकर दीवार लेखन कर बूथ में निवासरत हितग्राहियों से भेंट की. बूथ विजय अभियान के अंतर्गत नगर निगम वार्ड क्रमांक 38 पहुंचकर उन्होंने वार्डवासियों से योजनाओं से मिलने वाले लाभ पर चर्चा की. इस दौरान हितग्राही महिलाओं ने प्रदेश प्रभारी को मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए धन्यवाद प्रेषित किया.
इस अवसर पर Lok Sabha प्रभारी नरेश दिवाकर, सह प्रभारी संतोष पारिख, जिला अध्यक्ष शेषराव यादव, प्रदेश प्रवक्ता अजय धवले, साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक साहू, वार्ड 38 के संयोजक जगेंद्र अलडक, बूथ संयोजक आसिफ खान समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
/ नेहा