भयावह विस्फोट, तीन स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल

Kolkata , 25 मार्च . दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में Monday दोपहर भयावह विस्फोट में तीन स्कूली student गंभीर रूप से घायल हो गए. Police ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है. हालांकि, स्थानीय Police सूत्रों ने कहा कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना बैटरी या कच्चे बम के विस्फोट के कारण हुई. तीनों बच्चों को पहले गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, उनमें से एक की हालत बिगड़ने के कारण उसे मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में स्थानांतरित करना पड़ा. अन्य दो का इलाज गंगारामपुर के अस्पताल में चल रहा है.
स्थानीय Lok Sabha सदस्य और West Bengal भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि Police को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और विस्फोट के पीछे के कारण का पता लगाना चाहिए. मजूमदार ने कहा, “मुझे बताया गया कि बच्चे वहां खेलते समय विस्फोट के कारण घायल हो गए. हालांकि, विस्फोट के पीछे की सच्चाई का खुलासा करना Police पर निर्भर है.”
प्रत्यक्षदर्शियों ने Police को बताया कि उन्होंने बच्चों को एक ऐसी वस्तु से खेलते हुए देखा, जो स्पष्ट रूप से बैटरी जैसी दिख रही थी. मामले की जांच चल रही है.