सपा विधायक इरफान पर 28 को आ सकता है फैसला

– कोर्ट के आसपास सुरक्षा व्यवस्था होगी मजबूत, अधिकारियों ने किया मंथन
कानपुर, 27 मार्च . सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ दर्ज आगजनी मामले में Thursday को एमपी/एमएलए कोर्ट से फैसला आने की संभावना है. इसको लेकर Wednesday को Police के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंथन किये. अपर Police आयुक्त हरीश चन्दर ने बताया कि कोर्ट के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी.
डिफेंस कॉलोनी जाजमऊ निवासी नजीर फातिमा ने जाजमऊ थाने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ आठ नवंबर 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें कहा गया था कि सात नवंबर 2022 को रात आठ बजे उसका परिवार भाई की शादी में गया था. तभी रिजवान सोलंकी इरफान सोलंकी और उनके साथियों ने मेरे घर में आग लगा दी. मामले में महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी व उसके भाई रिजवान सोलंकी सहित अन्य के खिलाफ एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई चल रही है और पिछली तारीख 22 मार्च को सभी आरोपियों को कोर्ट ने पेश होने का आदेश दिया था. सभी आरोपित कोर्ट में पेश भी हुए और संभावना थी कि उसी दिन फैसला आ जाएगा, लेकिन कोर्ट ने अगली तारीख 28 मार्च कर दी. इरफान के वकील कलीम अहमद सिद्दीकी ने बताया कि बचाव और अभियोजन पक्ष से जिरह पूरी हो चुकी है और पूरी संभावना है कि Thursday को जज फैसला दे देंगे. वहीं अकील द्वारा विधायक के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराए जाने के मामले में अगली तारीख आठ अप्रैल है.
कोर्ट में रहेगी कड़ी सुरक्षा
सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ दर्ज आगजनी मामले पर Thursday को आने वाले संभावित फैसले को लेकर Wednesday को Police अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंथन किया. अपर Police आयुक्त हरीश चन्दर ने बताया कि कोर्ट में अतिरिक्त Police बल की तैनाती रहेगी और कानून व्यवस्था कायम रहे इसको लेकर भी कार्य किया गया है.
/आकाश