कोच के खिलाफ खिलाड़ी छात्रा से यौन शोषण का मामला दर्ज

Udaipur. हिरणमगरी थाना क्षेत्र में कोच के खिलाफ खिलाड़ी छात्रा से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. Police के अनुसार Bhilwara निवासी प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री Udaipur के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है. वह जब स्कूल में थी तो फुटबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए Bengaluru गई. वहां उसकी अन्य टीम के कोच जोगेश्वरी Mumbai निवासी हेमराज चलित प्रसाद सिंह से जान-पहचान हुई.
उसने छात्रा को नेशनल टीम में सलेक्शन करवाने और अच्छी कंपनी या सरकारी नौकरी दिलवाने का भरोसा दिलाया. इसके बाद दिसंबर 2021 में हेमराज पुन: Gujarat में सम्पन्न एक प्रतियोगिता में उसकी पुत्री से मिला. इस बार बहला-फुसला कर उसने छात्रा से शारीरिक संबंध बना लिए और उसका वीडियो बनाकर फोटो भी खींच लिए. तब वह नाबालिग थी.
इसके बाद हेमराज बार-बार छात्रा से मिलता और फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करने लगा. गत वर्ष सितंबर और अक्टूबर में भी कोच ने Udaipur के एक कॉलेज में पढ़ रही छात्रा को सेक्टर 5 स्थित एक Hotel में बुलाया और जबरन संबंध बनाए और धमकी दी कि वह जब भी बुलाए, तुरंत आ जाना, वरना वीडियो और फोटो वायरल कर देगा. दिसंबर 2023 में हेमराज छात्रा को धमकाकर Mumbai ले गया. वहां कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करवाए और 4-5 दिन घर में कैद रखा.
इस दौरान हेमराज किसी से छात्रा को बेचने की बात कर रहा था जिसे छात्रा ने सुन लिया. इसके बाद छात्रा ने कोच को विश्वास दिलाया कि उसे एक बार घर ले जाए. वह घर वालों से बात कर उन्हें शादी के लिए मना लेगी. इस पर आरोपी ने धमकी देते हुए उसे यहां लाकर छोड़ा. कुछ समय बाद आरोपी द्वारा फिर धमकियां देने और Mumbai बुलाने पर छात्रा ने यह बात अपने माता-पिता को बताई.