पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

जौनपुर, 25 मार्च . Police अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा द्वारा अपराधियों पर लगाम कसने के लिए लगातार कार्रवाई जारी हैं. इसी क्रम में Saturday रात सिकरारा और मछलीशहर की संयुक्त Police टीम की चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान फायरिंग में Police की गोली से एक बदमाश घायल हो गया, उसके पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को Police अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं उसका एक साथी मौके भागने में सफल रहा.
अपर Police अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने Sunday को बताया कि मुखबिर की सूचना पर सिकरारा व मछलीशहर की Police टीम द्वारा मानिकपुर गांव के पास चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान एक मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए. Police ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने Police टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा. जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.
एएसपी ग्रामीण ने बताया कि Police की पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम अतुल गौड़ उर्फ राजा पुत्र लहुरी गौड़ निवासी भुपियामऊ डिहवा थाना कोटवाली सिटी जनपद प्रतापगढ़ बताया है. घायल अवस्था में बदमाश को Police अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. बदमाश अतुल पर अन्य जनपदों में लूट, चोरी, जालसाजी,Murder का प्रयास जैसे संगीन धाराओं में लगभग 16 मुकदमे दर्ज हैं. उसके कब्जे से Police ने एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस, मोबाइल तथा एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं. जबकि फरार अपराधी की पहचान अरविंद निवासी देनवा थाना पट्टी जिला प्रतापगढ़ के रूप में हुई है. फरार साथी की तलाश के Police टीमें जुट गई हैं.
/विश्व प्रकाश/मोहित