टीकमगढ़ः पत्नी से अवैध संबंध के शक में बेटे ने की बुजुर्ग पिता की हत्या

टीकमगढ़, 23 मार्च . जिले के चंदेरा गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में अपने पिता कीMurder कर दी. जानकारी मिलने पर Police मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की. आरोपित घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है. Police उसकी तलाश में जुट गई है.
चंदेरा थाना प्रभारी अंकित दुबे ने बताया कि घटना Friday रात करीब 11 बजे घटित हुई. ग्राम चंदेरा निवासी 80 वर्षीय कलू अहिरवार की उसके बेटे सुखलाल ने पत्थर मारकर और गला दबाकरMurder कर दी. Saturday सुबह Police को इसकी सूचना मिली, जिस पर Police ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.
चंदेरा थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि आरोपित सुखलाल ने करीब 15 साल पहले उड़ीसा की महिला से शादी की थी. इसके बाद वह गांजा और शराब पीने का आदी हो गया और परिवार से अलग अपने बड़े भाई के साथ रहने लगा. उसको अपने पिता पर शक हो गया था कि उसकी पत्नी से पिता के अवैध संबंध हैं, जिसको लेकर परिवार में आए दिन पिता के साथ उसकी लड़ाई होती थी. Saturday शाम आरोपी ने पहले घर में अपने पिता और पत्नी की डंडे से मारपीट की, जब दोनों रिपोर्ट करने Police थाना आ रहे थे तो वह रास्ते में पहुंचा और उनको मना करके वापस ले गया. पिता से बोला कि कुआं पर चलकर अपन लोग बैठकर बात करते हैं.
कुआं पर ले जाकर बेटे ने पहले पत्नी को डंडे से मारा तो वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने अपने पिता पर पत्थर से हमला कर दिया और अंत में अपने पिता की गर्दन पर उसने लात रख कर मार दिया. सुबह जैसी ही Police को सूचना लगी, Police मौके पर पहुंची और Police ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जहां पर Doctors की पैनल द्वारा पोस्टमॉर्टम कराया गया है.
थाना प्रभारी अंकित दुबे ने बताया कि इस मामले में आरोपी पुत्र सुखलाल अहिरवार के खिलाफMurder का मामला दर्ज कर लिया है. जब Police मौके पर पहुंची, पंचनामा की कार्रवाई कर रही थी. तब उस समय आरोपित अपने पिता की लाश के पास बैठा था. जैसे ही Police ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने सारा राज उगल दिया. इसकी भनक लगते ही वह मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि Police की चार टीमें लगातार आरोपों की तलाश कर रही है और गांव से लगे हुए 20 किलोमीटर के जंगल में भी Police ने सर्च किया है.