शिमला : होली मनाने गए युवक को दोस्तों ने उतारा मौत के घाट, फरार

शिमला, 27 मार्च . Shimla जिला के रामपुर उमण्डल मेंMurder का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. यहां बदराश इलाके में नेपाली मूल के एक युवक को उसके दोस्तों ने ही पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की शिनाख्त राजेन्द्र (32) के रूप में हुई है. वह अपने दोस्तों के पास होली मनाने गया था. इस वारदात को अंजाम देने के बादMurder रे फरार हो गए. रामपुर Police अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.Murder में संलिप्त सभी अभियुक्त नेपाली मूल के हैं.
मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर Police ने अपराधियों के विरुद्धMurder का मुकद्दमा दर्ज किया है.
शिकायतकर्ता दिल बहादुर ने Police को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने चचेरे भाई राजेन्द्र संग 24 मार्च की शाम होली मनाने बदराश स्थित उनके दोस्त निर्मल के पास गए थे. निर्मल का यहां किराए का कमरा है. सागर और नेपाली मूल के दो अन्य साथी भी वहां मौजूद थे. सब होली का जश्न मना रहे थे कि इसी बीच सागर और दो अन्यों ने राजेन्द्र को लाठी व मुक्कों से पीटना शुरू कर दिया. राजेन्द्र की हालत नाजुक होने पर उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने Wednesday को बताया कि यहMurder का मामला है और शिकायत पर त्वरित कार्रवाई कर आईपीसी की धारा 302, 323 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए Police की टीमें गठित की गई हैं और उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.
/उज्ज्वल