प्रधानमंत्री मोदी ने देश की दशा और दिशा बदलने का कार्य कियाः जगदीश देवड़ा

बुरहानपुर, 10 अप्रैल . Prime Minister Narendra Modi ने पिछले दस वर्षों में देश की दिशा और दशा बदलने का कार्य किया है. कांग्रेस के शासनकाल में गरीबों के लिए कोई योजनाएं नहीं चलाई जाती थीं, विकास के जो कुछ कार्य किए भी जाते थे, वे भ्रष्टाचार और बिचौलियों की भेंट चढ़ जाते थे. कांग्रेस नेता स्व. राजीव गांधी ने प्रधानमंत्री रहते एक सभा में कहा था कि मैं दिल्ली से एक रुपये गरीबों के लिए भेजता हूं तो गरीबों तक सिर्फ 15 पैसे ही पहुंचते हैं, बाकी 85 पैसे भ्रष्टाचारियों और बिचौलियों के पास चले जाते हैं. अब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार और हितग्राही के बीच न तो कोई दलाल है और न ही बिचौलिया.
यह बात प्रदेश के उप Chief Minister जगदीश देवड़ा ने Wednesday को खंडवा जिले के नेपानगर विधानसभा के ग्राम डोईफोड़िया में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही. सम्मलेन को Member of parliament ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक अर्चना चिटनीस, पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, सुमित्रा कास्डेकर, विधायक मंजू दादू, पूर्व महापौर अनिल भोंसले, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज माने, Lok Sabha प्रभारी कल्याण अग्रवाल आदि ने भी संबोधित किया.
देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता नहीं बता सकता कि उसकी सरकार ने कौन से काम किए. देश की दशा और दिशा दोनों बदलने का काम भाजपा सरकार ने किया है. पूरे हिन्दुस्तान में सड़कों का जाल बिछा हुआ है. मेडिकल कॉलेज, सरकारी कॉलेज, गांव की एक एक गली में सीमेंट के रोड हैं. गरीब के लिए योजनाएं बनाई. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास इस परिकल्पना को अगर किसी ने पूरा किया है तो वह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने किया. यह चुनाव केवल Member of parliament चुनने का नहीं है. यह Narendra Modi को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. मैं क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओं से आह्वान करता हूं कि 50 हजार से अधिक की लीड दिलाकर Burhanpur Lok Sabha क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल को पांच लाख वोटों से विजयी बनाएं.
कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति आदर व सम्मान
उप Chief Minister देवड़ा ने कहा भाजपा की नींव में वह जनसंघ के कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने साइकिल से शुरुआत की थी, संघर्ष किया था. जनसंघ का काम भूखे, प्यासे रहकर किया. तब कोई गांव में खाना खिलाएगा यह भी निश्चित नहीं था. कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति आदर व सम्मान रहता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जो भी बोल रहे हैं, यह उनकी बौखलाहट है. विचलित हो रहे हैं. जो हिन्दुस्तान में अपार उत्साह दिख रहा है भाजपा के प्रति, जो अटूट विश्वास दिख रहा है मोदी के प्रति, जो भरोसा दिख रहा है, उससे विचलित हो रहे हैं. हजारों कांग्रेस के नेता जिनकी पूरी उम्र कांग्रेस में हो गई वह भी कांग्रेस छोड़कर आ रहे है.