जियो और एयरटेल दोनों नहीं, यह कंपनी Free में दे रही SonyLiv का सब्सक्रिप्शन

लोकप्रिय ओटीटी सेवाओं की सदस्यता के लिए आपको अलग से भुगतान नहीं करना होगा. टेलीकॉम कंपनियां अपने कई प्रीपेड प्लान में मुफ्त ओटीटी लाभ देती हैं. हालाँकि, Jio और Airtel के किफायती प्लान पर SonyLiv का लाभ उपलब्ध नहीं है. यदि आप सोनी टीवी शो और अन्य मूल वेब श्रृंखला देखना चाहते हैं, तो वीआई एक सस्ता प्लान पेश करता है.
वोडाफोन-आइडिया एकमात्र कंपनी है जो किफायती कीमत पर SonyLiv सब्सक्रिप्शन प्रदान करती है. जियो और एयरटेल दोनों ही इस मामले में वीआई से पीछे हैं और उनके सस्ते प्लान इस ओटीटी सेवा का लाभ नहीं देते हैं. अगर आपके या आपके घर में किसी के पास Vi नंबर है तो आप इस प्लान का इस्तेमाल अपना बैलेंस रिचार्ज करने के लिए कर सकते हैं. इस योजना को हमारे साथ साझा करें.
वीआई ओटीटी प्लान की कीमत 369 रुपये है.
इस रिचार्ज प्लान के तहत वीआई सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉल मिलती है. इसके अलावा प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है. यह प्लान पूरे एक महीने यानी 30 दिनों के लिए वैध है. इसका मतलब है कि सोनी लिव मोबाइल तक पहुंच केवल रिचार्ज पर 30 दिनों के लिए उपलब्ध है और उपयोगकर्ता लाइव टीवी के साथ-साथ क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सामग्री भी देख सकते हैं.
इस प्लान के तहत रिचार्ज करने पर पूरी रात अनलिमिटेड डेटा का लाभ भी मिलता है और यूजर्स अपनी दैनिक डेटा सीमा को प्रभावित किए बिना आधी रात से सुबह 6 बजे तक जितना चाहें उतना डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा, वीआई फिल्मों और टीवी तक पहुंच प्रदान की जाती है, साथ ही सप्ताहांत पर डेटा स्ट्रीम करने की क्षमता भी प्रदान की जाती है. उपयोगकर्ता Vi ऐप में लॉग इन करके 2GB डेटा बैकअप भी बना सकते हैं.
इस किफायती प्लान के अलावा, कंपनी 903 रुपये, 1,111 रुपये और 1,112 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान के साथ SonyLiv सब्सक्रिप्शन भी देती है.