मथुरा : सरेराह दामाद को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया

Mathura , 28 मार्च . थाना हाईवे क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एटीवी फैक्ट्री आर्मी डिपो के पास Railwayपुलिया के नीचे सरेराह एक युवक को उसके ही ससुराल वालों ने Petrol डालकर जिंदा जला दिया. इस सनसनीखेज वारदात से Police और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मृतक के पिता नेMurder का मामला ससुरालीजनों के खिलाफ थाना हाईवे में दर्ज कराया है. PoliceMurder रोपितों की तलाश में जुटी है.
महोली में रहने वाले विजय (25) और उसके भाई अजय की शादी वर्ष 2022 में रिफाइनरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पिंकी व निशा के साथ हुई थी. शादी के बाद से बहुएं ससुराल में नहीं रहना चाहती थी, जिसे लेकर विवाद चला आ रहा था. 11 बार पंचायतें भी हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.
Thursday दोपहर लगभग डेढ़ बजे विजय अपने पिता के साथ राजीनामे के सिलसिले में थाना हाईवे जा रहा था. तभी राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आर्मी डिपो के पास पहले से खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उसे बाइक से नीचे खींच लिया और Railwayपुलिया के नीचे ले जाकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसको जिंदा दिया. जानकारी लगते ही हाइवे Police और सीओ रिफाइनरी मौके पर पहुंच गए और उन्हें मौके पर पूर्णतया जली अवस्था में युवक विजय मिला. घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए.
इस संबंध में मृतक के पिता पप्पू ने भड़रसू गांव निवासी विक्रम, अटल पुत्रगण श्याम, स्वयं श्याम उसके चचेरे भाई खुशीराम, वीरी और नटवर के खिलाफ बेटे को जिंदा जलाने की तहरीर दी गई है. PoliceMurder रों की तलाश में जुटी है.
/महेश /मोहित