नवादा में पत्नी ने प्रेमी संग मिल कराई पति की हत्या, पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

नवादा,27 मार्च . नवादा में रिश्ते क़ो शर्मशार करते हुए एक पत्नी ने अपने हीं पति के टुकड़े – टुकड़े करMurder करवा दिया था . इस घटना को अंजाम पत्नी ने प्रेम प्रसंग में पड़कर अपने दो आशिक से करवाया कराया था . Wednesday को घटना का खुलासा करते हुए सदर एसटीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के अनैला गांव में 12 मार्च को रोह थाना के सुनील रजक की पत्नी ने अपने ही पति का गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा पति सुनील रजक 09 मार्च 24 से लापता है. रोह थाना की Police ने तकनीकी और वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत त्वरित कार्रवाई करते हुए Police ने 12 मार्च को एक अज्ञात शव बरामद किया. इसके बाद Police ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा कर अस्पताल भेज दिया था.
मृतक की पत्नी सरिता देवी की ओर से थाना में दिये गये आवेदन पर Police ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनैला गांव के झाड़ी में मृतक के तीन टुकड़ा किया गया शव को बोरा में बंधा हुआ बरामद किया. जिसकी पहचान मृतक की पत्नी एवं अनैला गांव के रहने वाले लोगो ने सुनील रजक के रूप में किया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद मृतक की पत्नी सरिता देवी के फर्द बयान के आधार पर रोह थाना में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया.
नवादा अनुमंडल Police पदाधिकारी अनोज कुमार ने Wednesday को प्रेस वार्ता कर बताया कि अनुसंधान में सुनील रजक की पत्नी सरिता देवी का प्रेम प्रसंग रोह बाजार स्थित रजनीश विश्वकर्मा एवं Mumbai के रहने वाले सुजीत सिंह से था. रजनीश विश्वकर्मा एवं सुजीत सिंह दोनों पहले Mumbai में साथ में काम करते थे और अच्छे दोस्त भी थे. दोनों का अवैध संबंध सरिता देवी से था. दोनों के अवैध संबंध के बारे में जब सुनील को पता चला तो दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. इस बीच सरिता ने सुनील से Mumbai जाकर रहने की जिद की लेकिन सुनील नहीं माना.
सरिता ने 09 मार्च को मौका पाकर अनैला स्थित रजनीश विश्वकर्मा के दुकान में ले जाकर रजनीश विश्वकर्मा एवं सुजीत सिंह के साथ मिलकर सुनील रजक कीMurder गला काटकर कर दी. इसके अगले दिन इन दोनों ने शव का दोनों हाथ एवं दोनों पैर काटकर अलग-अलग करके अलग बोरा में बांधकर अनैला जाने वाली रास्ता क़े झाड़ी नहर में रात में फेंक दिया. सरिता ने अगले दिन सुबह सुनील के गुम होने की सूचना थाना को दी. लेकिन घटना का उद्भेदन कर Mumbai में रह रहे सुजीत को नवादा Police द्वारा Mumbai से गिरफ्तार कर नवादा लाया गया. सुजीत, सरिता सहित अन्य सहयोगी मित्र को गिरफ्तार किया गया है. सभी ने अपना अपराध स्वीकार किया है. गिरफ्तार तीनो अभियुक्त को न्यायिक विरासत में भेजा जा रहा है.
/चंदा