मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

फिरोजाबाद, 24 मार्च . एसओजी और थाना एका Police टीम ने Saturday की रात्रि में सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले हिस्ट्रीशीटर अब्दुल फजल को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हुआ है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.
अपर Police अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने Sunday को बताया कि थानाध्यक्ष एका शिवभान सिंह राजावत Police टीम के साथ Saturday की रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थे. तभी उन्होंने एसओजी प्रभारी शैलेंद्र सिंह चौहान व उनकी टीम के साथ सूचना पर वांछित हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त मढा खेरिया निवासी अब्दुल फजल को नगला गजू नवनिर्मित Police चौकी के पास से चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा मय तीन कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है.
उन्होंने बताया कि 26 फरवरी को Police टीम हिस्ट्रीशीटर का सत्यापन करने उसके घर गई थी. इस दौरान हिस्ट्रीशीटर अब्दुल फजल ने सत्यापन का विरोध करते हुए अपने साथियों गट्टू, पिन्टू उर्फ पिन्टोली व वसीम समेत 5-6 अन्य लोगों के साथ मिलकर अभद्रता की थी.भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये थे. इस सम्बन्ध में थाना एका पर सरकारी कार्य में बाधा डालना व Police के साथ अभद्रता करने सम्बन्धी मुकदमा दर्ज किया गया था.
एएसपी ने बताया कि मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है, जिसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी है. उस पर 12 से अधिक मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं.
/कौशल /राजेश