राजस्थान में पिछले पांच साल चली रूमाल झपट्टा सरकार- भूपेंद्र यादव

अलवर, 16 मार्च . राज्यसभा Member of parliament और भारतीय जनता पार्टी के Alwar Lok Sabha प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने Saturday को कहा कि पिछले पांच साल Rajasthan में एक रुमाल झपट्टा सरकार चली. जिसमें एक तरफ तो सचिन पायलट तो दूसरी तरफ Ashok Gehlot रहे. जिसमें हमेशा खींचातानी चलती रही. खींचातानी से छात्र, युवा और नौजवान के भविष्य साथ खिलवाड़ हुआ. Rajasthan में हुई परीक्षाएं लीक हुई, लेकिन भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में परीक्षा लीक के आरोपितों पर कार्रवाई की बात कही थी. Rajasthan में भजनलाल सरकार आते ही एसओजी ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई की. भाजपा सरकार पेपर लीक मामले में आरोपितों को कड़ी सजा देगी.
उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका Alwar से student राजनीति से ही जुड़ाव रहा है. 40 साल से उनका गहरा संबंध Alwar से है. चुनाव जीतने के बाद वह 24 घंटे Alwar की सेवा में तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि Alwar के लिए सेंटर गवर्नमेंट से विकास कार्य करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी. Alwar में पानी की कमी को देखते हुए ईआरसीपी पानी की योजना पर कार्य करेंगे और Alwar के सभी क्षेत्र में पानी आएगा.
उन्होंने कहा कि सरिस्का क्षेत्र में एलिवेटेड रोड बनाया जाएगा, जिससे सरिस्का का विकास होगा. Alwar जिला एनसीआर में होने के बावजूद भी अन्य एनसीआर जिलों के परिपेक्ष में अधूरा था लेकिन अब उसके डेवलपमेंट को लेकर वह कार्य करेंगे. इस दौरान जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष पंडित धर्मवीर शर्मा, संजय नरूका, पूर्व विधायक जयराम जाटव सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.
/मनीष