ग्वालियर: अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, किशोर की मौत

Gwalior, 27 मार्च . बागेश्वर धाम में होली पर्व मनाकर वापस घर लौट रहे श्रद्धालुओं तेज गति से दौड़ रही कार Tuesday की रात डिवाइडर से टकराकर खंती में पलट गई. कार के नीचे दबने से एक किशोर की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए. कार में फंसे लोगों को राहगीरों की सहायता से बाहर निकाला जा सका. Police ने सड़क दुर्घटना की जांच प्रारंभ कर दी है.
Police के अनुसार, Bhind के रहने वाले अशोक श्रीवास, दिनेश तोमर और उनके परिजन दो दिन पहले होली मनाने के लिए बागेश्वर धाम कार से गए थे. होली मनाने के बाद सभी लोग Tuesday की रात कार से वापस घर लौट रहे थे. देर रात कार महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित झांसी बायपास बालाजी ढाबा के पास पहुंची ही थी, तभी वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बताया गया है कि कार की गति इतनी अधिक थी कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क पर हवा में उछलने के बाद खंती में जाकर पलट गई. कार के पहिए उपर और छत वाला भाग जमीन पर टिक गया. कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई. कार पलटने के कारण वह उससे बाहर नहीं निकल पा रहे थे. चीख पुकार सुनकर राहगीर जमा हो गए और उन्होंने Police को फोन करके घटना की सूचना दी. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही Police मौके पर पहुंची और राहगीरों की सहायता से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. कार के नीचे दबकर 14 वर्षीय हर्षित की मौत हो गई. जबकि दिनेश तोमर, अशोक श्रीवास, जयप्रकाश श्रीवास, ऋषिकेश शर्मा, मीना तोमर, रीना शर्मा, प्रवीण शर्मा, किशन स्वरुप शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया.
महाराजपुरा थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि एक किशोर की दुर्घटना में मौत हो गई है. परिजन बिना शव विच्छेदन कराए ही शव को ले गए हैं. जबकि घायलों को डायल 100 की सहायता से चिकित्सालय पहुंचाया गया है.