Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, FREE में अपनी पसंद के गाने को बनाएं Caller Tune, जानिए तरीका

अगर आप जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. क्योंकि जियो आपको मुफ्त में अपनी पसंद का गाना रिंगटोन बनाने का विकल्प देता है. निःशुल्क रिंगटोन सेट करने के लिए, आपको बस इस सरल प्रक्रिया का पालन करना होगा. आपके द्वारा चुना गया गाना कुछ ही सेकंड में आपके कॉलर टोन के रूप में सेट हो जाएगा.
कॉलर सेटअप क्या है?
जब आप किसी को कॉल करेंगे तो रिंगटोन की जगह एक खूबSurat गाना बजेगा. अगर आप भी कॉलर्स को कोई अच्छा गाना सुनाना चाहते हैं तो कॉलर मेलोडी इस तरह सेट करें. आपको बस एक सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है.
Jio नंबर के लिए रिंगटोन कैसे सेट करें?
> अपने चुने हुए गाने को रिंगटोन के रूप में सेट करने का सबसे आसान तरीका MyJio ऐप है.
> यूजर्स को सबसे पहले ऐप स्टोर या प्ले स्टोर से MyJio ऐप डाउनलोड करना होगा.
>एक बार कॉन्फ़िगर होने के बाद, उपयोगकर्ता MyJio ऐप खोल सकते हैं और म्यूजिक टैब पर जा सकते हैं, जो मोबाइल और फाइबर टैब के बगल में स्थित है.
> एक बार चुने जाने पर, पेज के नीचे चार नए टैब खुलेंगे: होम, जियोट्यून्स, ब्राउज और माई लाइब्रेरी.
> JioTunes सेलेक्ट करने के बाद आपको सॉन्ग्स टैब पर क्लिक करना होगा. स्क्रीन के शीर्ष पर एक खोज बार दिखाई देगा. यहां अपना पसंदीदा शीर्षक ढूंढें.
>किसी गाने पर टैप करें. यदि पूर्वावलोकन सुनने के बाद आपको धुन पसंद आती है, तो आप प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं. कुछ गाने मुफ़्त हैं, जबकि अन्य को कॉलर के संगीत के लिए पैसे की आवश्यकता होती है. यदि आप इस तरह से एक मुफ्त रिंगटोन स्थापित करना चाहते हैं, तो कृपया मुफ्त गाना चुनें और नीचे “इंस्टॉल जियोट्यून” पर क्लिक करें.