Jio यूजर्स की फुल मौज: सिर्फ 399 रुपये में पूरी फैमिली के लिए Wifi, अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल्स

अगर आप अनलिमिटेड डेटा और जबरदस्त इंटरनेट स्पीड वाले सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश में हैं तो रिलायंस जियोफाइबर आपके लिए सही प्लान है. Jio ऑफर करता है JioFiber यानि घंटा. 400 रुपये से कम में ब्रॉडबैंड प्लान. इस Jio Wi-Fi को आप अपने घर या ऑफिस में इंस्टॉल कर सकते हैं. जियो के 399 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को न सिर्फ अनलिमिटेड डेटा मिलता है बल्कि किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल (लोकल और एसटीडी) भी मिलती है.
JioFiber 399 रुपये वाले प्लान के फायदे
जियो के 399 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल और डेटा मिलता है. हालाँकि, ध्यान रखें कि इस सस्ते प्लान पर वाई-फाई का उपयोग करने वाले सभी उपयोगकर्ताओं को समान अपलोड और डाउनलोड गति प्राप्त होगी.
रिलायंस जियो फाइबर के इस किफायती प्लान में आपको 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. साथ ही, यह ब्रॉडबैंड प्लान 30 दिनों के लिए वैध है, यहां आपको पता होना चाहिए.
जियो के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है लेकिन इस प्लान की कीमत में टैक्स भी जोड़ा जाता है. अगर आप इस प्लान को 399 रुपये में खरीदते हैं तो आपको 18 प्रतिशत टैक्स भी देना होगा, यानी आपको 470.82 रुपये खर्च करने होंगे.
JioFiber को इस प्रकार इंस्टॉल करें
यदि आप प्रीपेड प्लान के साथ JioFiber इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो इंस्टॉलेशन के समय उपयोगकर्ताओं से 1,500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, जिसे केबल और वाई-फाई डिवाइस की लागत के लिए सुरक्षा के रूप में जमा करना होगा.
जियो 699 ब्रॉडबैंड प्लान
दूसरी ओर, यदि आप अविश्वसनीय इंटरनेट स्पीड चाहते हैं, तो आप 699 रुपये में Jio ब्रॉडबैंड प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं. यह प्लान 100 एमबीपीएस का असीमित ट्रैफ़िक प्रदान करता है. इस प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉल भी मिलती है.