डॉक्टर की असामान्य मौत, परिजनों ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

हुगली, 10 मार्च . डायमंड हार्बर हॉस्पिटल क्वार्टर में गत Sunday रात डाक्टर कल्याणाशीष घोष की रहस्यमय मृत्यु हो गयी थी. मृतक doctor हुगली के कोन्नगर के नवग्राम के रहने वाले थे. कोन्नगर स्थित doctor के घर में उनकी पत्नी और एक नाबालिग बेटी है. घटना के बाद से परिवार मानसिक रूप से टूट गया है. पत्नी अनामिका घोष ने पति की मौत के पीछे साजिश का दावा किया है. उन्होंने आरोपितों को कड़ी सजा देने की मांग की है.
घटना के संबंध में अनामिका देवी ने बताया कि उनके पति एक प्रसिद्ध doctor थे. कोविड के दौरान काम करने के लिए State government से उन्हें कई पुरस्कार मिले थे. घटना वाले दिन doctor की मां का श्राद्धकर्म चल रहा था. घटना की रात भी पूरे परिवार ने कल्याणाशीष से फोन पर बात की थी. इसके कुछ देर बाद ही उनकी असामान्य मौत की खबर आ गई.
अनामिका का कहना है कि उनके पति को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया और ब्लैकमेल कर मौत के घाट उतार दिया गया. उन्होंने इस घटना के पीछे रिया दास नाम की महिला पर आरोप लगाया है. रिया दास का डायमंड हार्बर में साड़ी शोरूम है. उन्होंने आरोप लगाया कि महिला ने कई लोगों के साथ मिलकर ऐसी साजिश रची है. उनके पति भी साजिश का शिकार हो गये. पति की मौत के बाद अनामिका को पता चला कि उसके सारे Bank खाते खाली हो गए हैं. /धनंजय