डेरा प्रमुख के हत्यारे जल्द सलाखों के पीछे होंगे : महेंद्र भट्ट

Dehradun , 29 मार्च . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने डेरा प्रमुख कीMurder को पीड़ादायक बताते हुए कहा किMurder रे जल्द सलाखों के पीछे होंगे. कानून व्यवस्था को लेकर Chief Minister पुष्कर सिंह धामी का ट्रैक रिकॉर्ड बताता है कि अपराधी किसी कीमत पर बचने वाले नहीं है. इस संवेदनशील मुद्दे पर विपक्ष राजनीति करने से बाज आए.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने Media से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह कीMurder बहुत ही दुखद है. Chief Minister धामी इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर बेहद गंभीर हैं और उन्होंने Police को सख्त कार्रवाई करते हुए दोषियों को शीघ्र पकड़ने के आदेश दिए हैं. सरकार ने एसआईटी गठित कर दी है. डीजीपी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी जांच में शामिल हैं.
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के इस कार्यकाल में कानून व्यवस्था का रिकॉर्ड शानदार है. अभी तक भी जिसने भी प्रदेश में कानून अपने हाथ में लेने का काम किया है वह किसी भी Surat में बच नहीं पाया है.
अंकिता भंडारी की घटना को इस मुद्दे से जोड़ने पर कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उस घटना के सभी दोषी जेल में हैं और कानूनी प्रक्रिया काफी आगे बढ़ चुकी है. सभी दोषियों को न्यायालय से कठोरतम सजा दिलाने में हम अवश्य सफल होंगे. उन्होंने कांग्रेस को नसीहत दी कि इस दुखद और संवेदनशील घटना पर राजनीति करने से बचना चाहिए.
/राजेश