अमेठी में लापता युवक की लाश कुएं में 22वें दिन मिली, हत्या की आशंका

अमेठी, 28 मार्च . जनपद में Thursday को एक युवक की लाश कुए में मिली. Police ने उसकी शिनाख्त 22 दिन से लापता चल रहे पित्तरदीन (45) के रूप में की है. परिवार के लोगों नेMurder की आशंका जताई हैं..
जायस कोतवाली क्षेत्रांतर्गत राजापुर मजरे बेलवा हसनपुर गांव निवासी पित्तरदीन छह मार्च की शाम 06 बजे अपने घर से ससुराल गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बछलन का पुरवा मजरे एंधी जाने के लिए निकाला था. लेकिन ना तो वह ससुराल पहुंचा और ना ही वापस घर लौटा. घर और ससुराल दोनों पक्षों ने लापता पित्तरदीन को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने Police को 10 मार्च को ही लिखित तहरीर देते हुए गुमशुदगी दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग किया था. लेकिन Police ने भी नहीं सुनी तब परिजनों ने डीएम और एसपी से मिलकर शिकायत किया. तब जाकर Police ने गुमशुदगी दर्ज की. 22 दिन के बाद Thursday को युवक के गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर सड़क से 100 मीटर दूर स्थित कुएं में लाश दिखाई पड़ी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना Police को दिया.
मौके पर पहुंची Police ने तत्काल ग्रामीणों की सहायता से युवक की लाश को कुएं से बाहर निकलवा कर पंचायतनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने युवक केMurder की आशंका जताते हुए Police से पूरे मामले का खुलासा करने की गुहार लगाई है, क्योंकि युवक की साइकिल भी गायब है.
/लोकेश /मोहित