रेलवे ट्रैक पर मिले प्रेमी युगल के शव, आत्महत्या

फिरोजाबाद, 29 मार्च . सिरसागंज थाना क्षेत्रांर्गत एक युवक और युवती का शव Railwayट्रेक पर पड़ा मिला. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. Police मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाई है और घटना के कारणों की जांच कर रही है.
अपर Police अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने Friday को बताया कि सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम वाछेमई के पास Railwayट्रैक पर एक युवक व एक युवती का शव पड़े होने की सूचना Police को मिली. सूचना पर थाना Police मौके पर पहुंची और शवों में कब्जे में ले लिया. दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हुई है.
मृतकों की पहचान पास के ही ग्राम जायमई निवासी गौरव यादव (22) और उसी गांव की शिवानी (21) के रूप में हुई. सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने बताया कि गौरव बीएससी की पढ़ाई पूरी कर वर्तमान में Police में भर्ती की तैयारी कर रहा था.
एएसपी ने बताया कि गौरव के घर के सामने ही युवती शिवानी रहती थी. दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध थे. दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या क्यों की है, इसके कारणों की जांच की जा रही है. मौके से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. Police ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
/कौशल /सियाराम