कांग्रेस उम्मीदवार मैदान छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं- वसुन्धरा राजे

झालावाड़, 28 मार्च . पूर्व Chief Minister वसुन्धरा राजे ने कहा है कि कांग्रेस ने Ram Temple का बहिष्कार किया. अब देश की जनता इन चुनावों में कांग्रेस का बहिष्कार करेगी. कांग्रेस डूबता जहाज़ हैं, जहां भगदड़ मची हुई है, लोग कांग्रेस छोड़-छोड़ कर जा रहे हैं और कांग्रेस के उम्मीदवार टिकिट लौटा रहे हैं. चुनावी मैदान छोड़-छोड़ कर भाग रहे हैं. कह रहे हैं नहीं चाहिए टिकट. राजे झालवाड़ में आयोजित भाजपा प्रत्याशी व Member of parliament दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रही थी.
राजे ने दुष्यंत के टिकट के लिए Prime Minister Narendra Modi का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा वक्त था जब इस Lok Sabha क्षेत्र को केंद्र शासित प्रदेश मानते थे. लेकिन आज वही क्षेत्र विकास की दृष्टि अव्वल है. उन्होंने कहा Chief Minister नहीं होने से झालावाड़-बारां का काम नहीं रुकेगा. चिंता न करें, जैसा पहले काम हुआ वैसा ही होगा. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने अबकी बार 400 पार और झालावाड़-बारां में 5 लाख पार के नारे लगाये तो पूर्व Chief Minister ने कहा यह सपना बड़ा नहीं है,लेकिन इसे पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी.
उन्होंने मोदी की उपलब्धियां भी बताई और कहा कि मोदी जी के काम की वजह से वे तीसरी बार पीएम बनेंगे और दुष्यंत पांचवीं बार सांसद.
कार्यक्रम में पूर्व आरपीएससी चेयरमैन श्याम शर्मा, विधायक गोविंद रानीपुरिया, कालू मेघवाल, पूर्व विधायक नरेंद्र नागर, निर्मल सकलेचा, बाल चंद आर्यवीर, कन्हिया लाल पाटीदार, पूर्व मंत्री मान सिंह चौहान, ज़िला प्रमुख प्रेमबाई दांगी, Lok Sabha संयोजक छगन माहुर, सह प्रभारी पारस जैन, पूर्व पालिका अध्यक्ष डॉ.राजेश शर्मा मौजूद थे.
/ इंदु/ईश्वर