बीकानेर-चूरु कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में नामांकन और जनसभा में भाग लेंगे अशोक गहलोत

बीकानेर, 23 मार्च . Rajasthan के पूर्व Chief Minister Ashok Gehlot एक दिवसीय दौरे पर 27 मार्च को Bikanerऔर चूरु कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में नामांकन और जनसभा में भाग लेंगे.
कांग्रेस नेता और संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने बताया कि 27 मार्च को गहलोत 12 बजे चूरु पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां के समर्थन में जनसभा करेंगे वहीं यहां से पौने तीन बजे दोपहर में Bikanerपहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल के समर्थन में जनसभा करेंगे. गहलोत की Bikanerमेें सादुल क्लब में जनसभा होगी जिसमें लगभग सभी नेता-पदाधिकरी और कार्यकर्ता के साथ आमजन की भागीदारी रहेगी.
मेघवाल के समर्थन में जनसम्पर्क के दौरान पूर्व मंत्री भंवर सिंह भाटी ने कहा कि वे संघर्षशील जनता के दुख दर्द में काम आने वाले साथी है इनकी जीत हम सभी की जीत है. आप सभी लोग पिछली बार की तरह भुलावे में ना रहे कांग्रेस पार्टी को मजबूती के साथ कोलायत और BikanerLok Sabha क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में अधिकाधिक मत कांग्रेस के पक्ष में करवाने का कार्य करें.
कोलायत विधानसभा क्षेत्र के दौरे में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गण, वरिष्ठ नेता गण, पंच सरपंच, और जिला परिषद के नेता गण के साथ साथ विधानसभा के मंडल अध्यक्ष और पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे.
/राजीव/ईश्वर