भरत नरह को शीर्ष नेतृत्व से बात करनी चाहिए: गौरव गोगोई

जोरहाट (असम), 25 मार्च . प्रदेश कांग्रेस के Media सेल के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा विधायक भरत नरह को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ बातचीत करना चाहिए. ये बात आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस के निवर्तमान Member of parliament तथा जोरहाट सीट के प्रत्याशी गौरव गोगोई ने कही.
उन्होंने कहा कि अब्दुल खालेक द्वारा इस्तीफा देने के समय भी उन्होंने शीर्ष नेतृत्व के साथ बात करने की सलाह दी थी. सोनिया गांधी के साथ बात करने के बाद अब्दुल खालेक ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था. गौरव गोगोई ने कहा कि भरत नरह पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं, उनका गुस्सा स्वाभाविक है. लेकिन उन्हें सोनिया गांधी से बात करनी चाहिए.
वहीं, असम विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता देवब्रत सैकिया ने भी आज भरत नरह से पार्टी नहीं छोड़ने की अपील करते हुए कहा कि भरत नरह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. पार्टी के लिए उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है. उनका नाराज होना स्वाभाविक है. उन्हें सोनिया गांधी से इस मसले पर बातचीत करनी चाहिए.
वहीं, इस सिलसिले में आज पूछे जाने पर Chief Minister डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि भरत नरह का इस्तीफा देना कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. जब वह संपर्क करेंगे तब इस पर विचार किया जाएगा.
/श्रीप्रकाश/आकाश