युवक ने मुंह में फंसा ली खुरपी, हलक में अटक गई जान… वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गोपालगंज: इंसान जाने-अंजाने कभी-कभी ऐसा गलती कर जाता है कि उसकी जान के लाले पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज जिले से सामन आया है। यहां एक युवक ने खेल-खेल में अपने मुंह में लोहे की खुरपी फंसा ली। जब मुंह में फंसी खुरपी नहीं निकली तो युवक तड़पने लगा। उसकी हालत बिगड़ी तो घरवाले इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर युवक के मुंह में फंसी खुरपी को बाहर निकला। घटना अब चर्चा का विषय बन गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक मोहल्ले का है। पीड़ित युवक का नाम मिथिलेश कुमार है।

मानसिक रूप से बीमार है युवक

बताया जाता है कि मिथिलेश मानसिक रूप से बीमार है। शनिवार को खेलते-खेलते मिथिलेश ने पड़ी हुए एक लोहे की खुरपी को अपने मुंह में रखा। लेकिन खुरपी किसी तरह उसके मुंह में फंस गई। युवक को जब दर्द हुआ तो तड़पने लगा और चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने घरवालों को सूचना दी। परिजनों ने युवक के मुंह से खुरपी को निकालने के लिए कोशिश की, लेकिन खुरपी नहीं निकली। इधर युवक की हालत बिगड़ने लगी। फिर घरवाले आनन-फानन में मिथिलेश को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे और भर्ती कराया।

ऑपरेशन से निकली मुंह में फंसी खुरपी

सदर अस्पला के इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने ओपीडी में डेंटल विभाग में रेफर कर दिया। यहां ऑर्थों चिकित्सक डॉ अमर कुमार, विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ संदीप कुमार और डॉ फैज ने ऑपरेशन कर मिथिलेश की जान बचाई। युवक के मुंह से खुरपी बाहर निकलने पर उसकी जान में जान आई। युवक के मुंह में खुरपी फंसने का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।