फेस्टिव सीजन में Chitrangda Singh के इन एथनिक लुक्स को कर सकती हैं रीक्रिएट

#gallery-2 {
margin: auto;
}
#gallery-2 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-2 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-2 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है. अधिकतर महिलाएं इस दौरान एथनिक आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में आप चित्रांगदा सिंह के एथनिक लुक्स भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस तरह के रंग और डिजाइन के आटफिट्स में आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी. आइए जानें आप चित्रांगदा सिंह के कौन से एथनिक आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

रेड साड़ी – इस तस्वीर में चित्रांगदा ने रेड कलर की एक शानदार प्री-ड्रेप्ड साड़ी पहनी है. इसके साथ ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने एक स्टइलिश लुक के लिए इसके साथ गोल्डन कलर की बेल्ट भी पहनी है. इस लुक में चित्रांगदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अनारकली सूट – इस लुक में चित्रांगदा सिंह ने बेज रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है. इस पर बीडवर्क के साथ गोल्डन मोटिफ्स बने हुए हैं. इसके साथ सेम कलर का नेट का दुपट्टा कैरी किया हुआ है. बालों को खुला रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए बिंदी और इयररिंग्स कैरी किए हैं.

रेड साड़ी – इस तस्वीर में चित्रांगदा सिंह बनारसी सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ बोट-नेक डिजाइन का ब्लाउज कैरी किया है. हेयरस्टाइल फिशटेल ब्रेड रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए स्टेटमेंट कुंदन ज्वैलरी नेकलेस कैरी किया हुआ है.

सफेद साड़ी – आप चित्रांगदा के इस लुक को भी रीक्रिएट कर सकती हैं. इस व्हाइट कलर की साड़ी पर डार्क कलर का बॉर्डर है. इसके साथ चित्रांगदा ने बालों को खुला रखा है. इयररिंग्स कैरी किए हैं. बिंदी और मिनिमल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है.