नशे में धुत TTE ने महिला पैसेंजर से की बदसलूकी, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

नई दिल्‍ली/बेंगलुरु: ट्रेन टिकट निरीक्षक (TTE) रेलवे की छवि को बट्टा लगाने पर आमादा हैं। कोई पैसेंजर पर आकर पेशाब कर देता है। तो कहीं कोई बेवड़ी हालत में टिकट मांग बैठता है। इनकी शिकायतें दिनोंदिन बढ़ रही हैं। ताजा मामला बेंगलुरु का है। टीटीई ने नशे की हालत में कृष्णराजपुरम स्टेशन से यात्रा कर रही एक महिला पैसेंजर से बदसलूकी की है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद टीटीई को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

महिला पैसेंजर कृष्णराजपुरम स्टेशन से यात्रा कर रही थी। उनके साथ बदसलूकी के आरोप में एक टीटीई को निलंबित किया गया है। टीटीई के खिलाफ आरोप की जांच लंबित रहने तक टीटीई सस्‍पेंड रहेंगे। रेलवे के मुताबिक, दूसरी ट्रेन की क्रॉसिंग के लिए कृष्णराजपुरम स्टेशन पर रुकी ट्रेन में टीटीई ने महिला से टिकट दिखाने को कहा। फिर बदसलूकी की। कोलकाता से अमृतसर जा रही ट्रेन में पैसेंजर पर पेशाब करने के आरोप में रेलवे के टीटीई के पकड़े जाने के कुछ दिनों बाद यह घटना हुई है।

मंगलवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टीटीई का विरोध करती महिला का वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है।वीडियो में एक महिला को टीटीई पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। वह पूछती हुई दिख रही है कि टिकट दिखाने के बाद भी उसे टीटीई ने क्यों खींचा। नशे में धुत टीटीई ने महिला पर चिल्लाया। इस घटना को नजदीक से देख रहे कुछ पुरुष महिला की सहायता के लिए आए और टीटीई को पकड़ लिया। टीटीई मौके से भागने की कोशिश कर रहा था। पुरुषों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘टीटीई नशे में है, पुलिस को बुलाओ।’ स्थानीय रेलवे पीआरओ कार्यालय ने एक बयान में कहा है कि जांच लंबित रहने तक टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।