West Bengal भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ विरोध रैली का आयोजन किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने सार्वजनिक भर्ती में कथित भ्रष्टाचार और केंद्रीय धन की कथित लूट को लेकर कोलकाता में बुधवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के खिलाफ रैली की।
भाजपा ने यह विरोध कार्यक्रम ममता बनर्जी द्वारा बुधवार को राज्य के खिलाफ भाजपा नीत केंद्र सरकार के कथित भेदभावपूर्ण रवैये के विरोध में अपना धरना शुरू किए जाने के बाद आयोजित किया।
विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विरोध कार्यक्रम में मतदाताओं से राज्य में अगले पंचायत चुनावों और लोकसभा चुनाव में ‘टीएमसी को वोट नहीं’ पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया, ताकि ‘ममता बनर्जी सरकार को हटाने’ के आह्वान को गति दी जा सके।
अधिकारी ने कहा, “टीएमसी सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक है, जिसे पश्चिम बंगाल के लोगों ने आजादी के बाद से देखा है। तृणमूल का मतलब चोर-डकैतों की पार्टी है। टीएमसी नेता केवल नौकरी बेचकर या रिश्वत लेकर अपनी जेब भरने में लगे हैं। भ्रष्ट शासन को सत्ता से बेदखल करना होगा और आने वाले दिनों में भाजपा इसे पूरी तरह हटा देगी।”
अस्थायी मंच पर बैठे भाजपा नेताओं को राज्य में भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों का हवाला देते हुए तख्तियां लिए देखा गया।
ममता बनर्जी ने भाजपा नीत केंद्र सरकार के राज्य के प्रति कथित भेदभावपूर्ण रवैये के विरोध में बुधवार को कोलकाता में अपना दो दिवसीय धरना प्रदर्शन शुरू किया।