Watch Video । प्रेमी ने तोड़ा दिल तो महिला ने बीच सड़क पर कर दिया हंगामा, हाई वोल्टेज ड्रामा देखकर हैरान हुए लोग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोमवार को 25 वर्षीय एक महिला का हाई वोल्टेज हंगामा देखने को मिला। यह घटना शहर के फूलबाग चौराहे की है, जहाँ ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंचकर एक महिला ने बीच सड़क पर हंगामा कर दिया। महिला का हंगामा लगभग 30 मिनट चलता रहा है। इस दौरान चौराहे पर मौजूद लोगों ने उसे समझाने की भी काफी कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं मानी तो लोगों ने पुलिस को बुलाया, जिसके बाद महिला को स्टेशन ले जाया गया। बता दें, महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा लोगों ने अपने कैमरों में कैद कर लिया। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसे भी पढ़ें: Namibian Cheetah Died: कूनो नेशनल पार्क में मादा चीते की मौत, कई दिनों से थी बीमारगाड़ी के बोनट पर चढ़कर किया हंगामाइस 25 वर्षीय महिला के ड्रामे के वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जो काफी चौकाने वाले हैं। वीडियो में, महिला पहले बीच सड़क पर हरकते करती नजर आ रही है। इसके बाद उसे एक पुरुष की एक्टिवा स्कूटी छीनते देखा जा सकता है। महिला ने स्कूटी को चलाने की भी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुई। इसके बाद वह एक गाड़ी के बोनट पर चढ़ गयी और जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान महिला ने गंदी भाषा का भी उपयोग किया। इस दौरान कुछ महिलाओं ने उसे समझाकर गाड़ी के बोनट पर से उतारने की कोशिश भी की। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाईं, जिसके बाद लोगों ने हार थक के पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में लिया और अपने साथ स्टेशन पर ले गयी।

MP : प्यार में मिला धोखा तो युवती ने बीच सड़क पर कर दिया हंगामा Gwalior | #Gwalior | #MadhyaPradesh pic.twitter.com/hWWKBiW24I— Deepak Kumar (@Deepak_0102) March 28, 2023

 इसे भी पढ़ें: Goal In Saree । ग्वालियर में महिलाओं ने साड़ी पहनकर खेला फुटबॉल, वीडियो हुआ वायरलप्रेमी के साथ लड़ाई थी हंगामे की वजहघटना पर मौजूद लोगों के अनुसार, महिला का उसके प्रेमी के साथ झगड़ा हो गया था। इसलिए उसने बीच सड़क पर इतना बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं कुछ अन्य लोगों ने बताया कि महिला हंगामे के वक्त नशे में चूर थी। बता दें, महिला को हटाने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।