आईपीएल से पहले नए लुक में नजर आए विराट कोहली, हेयर स्टाइलिस्ट को बताया जादूगर

नई दिल्ली: आईपीएल का 16वां संस्करण 31 मार्च शुक्रवार से शुरू होने वाला है। सभी भारतीय खिलाड़ी अब धीरे-धीरे अपनी-अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ रहे हैं। इस खास टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी अलग-अलग हेयर स्टाइल रखते हुए नजर आते हैं। नया सीजन शुरू होने से पहले विराट कोहली ने भी अपने लुक में बदलाव किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल 2023 के शुरू होने से पहले नया हेयर कट करवाया है। विराट कोहली ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें कोहली अपने नए हेयर कट में नजर आ रहे हैं। उस फोटो में उनका हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम भी खड़े हैं। जोकि काफी फेमस हेयर स्टाइलिस्ट हैं। विराट का यह फ्रेश लुक उन पर काफी जच रहा है। इसके अलावा कोहली ने आलिम हाकिम को अपनी स्टोरी में जादूगर भी कहा है। उन्होंने हाकिम को लेकर लिखा ‘शुक्रिया जादूगर’। ऐसे में अब विराट कोहली की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

35 वर्षीय विराट कोहली अपना नया हेयर कट कराने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इंडियंस स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स में भी नजर आए। कोहली ने अवॉर्ड्स के लिए ब्लैक सूट पहना था जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर्पल ड्रेस में नजर आ रहीं थी। बहरहाल, अनुष्का ने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें विराट कोहली के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं।