Video- एग्जाम देकर लौट रहे छात्र की बेरहमी से पिटाई, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 12वीं की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र के साथ आधा दर्जन युवकों ने रास्ते में घेरकर मारपीट कर दी. छात्र ने बचकर भागने की कोशिश भी की तो बदमाश युवकों ने उसे दौड़ा कर पीटा. पुरानी रंजिश के चलते बदमाश युवकों के द्वारा छात्र को पिटता देख लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, लेकिन छात्र को बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की. तमाशबीनों की इस हरकत की वजह से बदमाशी करने वाले भी बेखौफ रहे. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और पीड़ित छात्र की शिकायत पर बदमाश युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र में भिंड रोड निवासी 12वीं के छात्र का दीनदयाल नगर में पेपर था. छात्र परीक्षा देकर दो दोस्तों के साथ घर लौट कर आ रहा था. छात्र की आशू गुर्जर, देव गुर्जर, और अमन धाकड़ से आपसी रंजिश चल रही है. वहीं तीनों लड़के अपने साथ 3-4 और लड़कों को लेकर उसकी घात में खड़े थे. दोनों दोस्तों के साथ वह स्कूल से निकल कर थोड़ी दूर तक ही पहुंचा था कि तभी आशू, देव, अमन और उसके अन्य साथियों ने छात्र पर हमला कर दिया. उसे बाइक से खींचकर मां बहन की गालियां देते हुए पीटने लगे.

ग्वालियर में गुंडों की खुलेआम दहशत जारी
पेपर देकर लौट रहे छात्र के साथ एक दर्जन से अधिक छात्रों ने की बेरहमी से मारपीट।

मामला ग्वालियर की महाराजपुरा थाना क्षेत्र का है।@TV9Bharatvarsh @TV9MPCG @shubhjournalist @ChouhanShivraj @GwaIiorPolice pic.twitter.com/fJOdRfpUyz

— Satendra Rawat (@Satendra_Kotra) March 13, 2023

बैग की बेल्ट पकड़कर खींचा, जमकर की पिटाई
अचानक दोस्त पर हुए हमले से डरकर उसके साथ वाले दोनों साथी मौके से भाग गए, लेकिन पीड़ित छात्र को आरोपियों ने बचने का मौका नहीं दिया. चारों तरफ से घेरकर पीटा. किसी तरह वह छूट कर भागा तो हमला करने वालों ने बैग की बेल्ट पकड़ कर खींच लिया. उसे सडक पर पटक कर लात घूसों से मारना चालू कर दिया. वहां से गुजर रहे लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- ध्वज समारोह में की तलवारबाजी, फिर आया हार्ट अटैक महाकाल मंदिर के पुजारी के बेटे की मौत

जब ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो तत्काल एक्शन लेते हुए छात्र की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया, जैसे ही आरोपियों को पता चला FIR का तो आरोपी अपने घरों से फरार हो गए वहीं बदमाश युवकों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.
एक सप्ताह पहले हुए झगड़े का लिया बदला
जानकारी के मुताबिक छात्र की पिटाई एक सप्ताह पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए की गई है. कुछ दिन पहले छात्र की आरोपी लड़कों से बहस हो गई थी. उसका बदला लेने आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्र की पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- कबीर बन शादाब ने रचाई शादी, फिर 2 बार कराया अबार्शन; अब कर रहा ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक 12वीं की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र को आधा दर्जन युवकों ने रास्ते में घेरकर मारपीट कर दी. छात्र ने बचकर भागने की कोशिश की तो बदमाश युवकों ने उसे दौड़ा कर भी पीटा. पुरानी रंजिश के चलते बदमाश युवकों ने छात्र को पीटा है. वीडियो के आधार पर पीड़ित छात्र की शिकायत पर बदमाश युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.