VIDEO: Finn Allen के छक्कों से हिला पाकिस्तान, कमरे में भी सुरक्षित नहीं अंपायर

कीवियों के इलाके में पाकिस्तान कुचला गया. न्यूजीलैंड के 23 साल के बल्लेबाज फिन ऐलन ने जो किया, उसके बाद पाकिस्तानियों के पास ना कुछ सोचने और ना ही कुछ कहने को रह गया. बाबर आजम की फौज ने देखते ही देखते दम तोड़ दिया.

फिन ऐलन ने एक-एक कर हर एक पाकिस्तानी गेंदबाज को कूटा. पूरे 62 मिनट तक उनका ये सिलसिला चला और उसके बाद जो नतीजा निकला वो न्यूजीलैंड के हक में गया. ऐलन की विस्फोटक बल्लेबाजी में पाकिस्तानी गेंदबाज तो नपे ही साथ ही इसके कहर से वो अंपायर भी बचते नहीं दिखे, जो पवेलियन में बने अपने कमरों में बैठे थे.

फिन ऐलन ने कमरे में बैठे अंपायर को कैसे कराया असुरक्षित महसूस वो बताएंगे लेकिन उससे पहले जरा उनके बल्ले से हुई पाकिस्तानी गेंदबाजों की पिटाई के बारे में जान लीजिए. फिन ऐलन ने मुकाबले में पूरे 62 मिनट तक बल्लेबाजी की और इतने देर में उन्होंने 42 गेंदों पर 62 रन कूट दिए. ऐलन की इस इनिंग में 6 छक्के और एक चौका शामिल रहा. इतना ही नहीं उन्होंने पहले विकेट के लिए डेवन कॉनवे के साथ शतकीय साझेदारी भी की.

Finn Allen ने अंपायर को डराया!

अब आते हैं कमरे में बैठे अंपायर को डराने, उन्हें असुरक्षित महसूस कराने वाली बात पर. ऐसे फिन ऐलन ने ताबड़तोड़ छक्कों की बारिश कर किया. उन्होंने एक के बाद एक जो 6 छक्के जड़े उनमें से एक छक्का ऐसा जड़ा जो सीधा क्राइस्टचर्च के स्टेडियम में बने अंपायर्स पवेलियन के कमरे तक पहुंच गया. इस शॉट को देखकर आप ऐलन की बल्लेबाजी की आक्रमकता का भी अंदाजा लगा सकते हैं.


पाकिस्तान के 6 गेंदबाज रहे नाकाम

पाकिस्तान ने इस मैच में अपने आधा दर्जन गेंदबाजों यानी कि पूरे 6 गेंदबाजों को आजमाया. लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ. बाबर आजम के सभी तुरुप के इक्के आज बेकार गए. ना शादाब चले, ना नदीम, ना ही दहानी और ना ही नवाज लिखते दिखे कोई कहानी. मुकाबले में 6 गेंदबाजों को आजमकर पाकिस्तान को सिर्फ एक सफलता ऐलन के तौर पर ही मिली. लेकिन जब तक वो आउट हुए अपना काम कर चुके थे.