Video- ‘मंच पर हनुमानजी की प्रतिमा, बज रहे अंग्रेजी गाने…’ लड़कियों ने की बॉडी बिल्डिंग

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम में बीती रात एक बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा का आयोजन हुआ. ये आयोजन बीजेपी विधायक चेतन कश्यप और महापौर प्रह्लाद पटेल ने करवाया था, लेकिन यहां प्रतिभागी लड़कियां बिकनी पहन पोज देती हुई नजर आईं विवाद तब खड़ा हो गया, जब यहां हनुमान जी की प्रतिमा रखी गई थी, जिसे लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है.
बता दें, बीजेपी विधायक और रतलाम महापौर की अध्यक्षता में 13वीं जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में हनुमान जी की प्रतिमा के इस्तेमाल पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि ये हनुमान जी का अपमान है. कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि बीजेपी इस मामले में माफी मांगे. बीजेपी वैसे तो श्रीराम और हनुमान जी के बारे में बातें करती हैं, लेकिन असल सच्चाई यही है.
ये भी पढ़ें- उज्जैन में सड़क दर्दनाक हादसा! बस की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत
कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि ये हनुमान जी का अपमान है. बिकनी पहनकर लड़कियां पोज दे रही हैं और वहीं पर हनुमान जी की प्रतिमा रखी हुई है. कांग्रेस कार्यकर्ता उस जगह को गंगा जल से धोयेंगे.
हिंदू संगठनों ने भी जताया विरोध
रतलाम मामले में अब हिंदू संगठन भी सामने आएं हैं. संस्कृति बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी का कहना है कि बीजेपी विधायक और महापौर को हनुमान जी के अपमान को लेकर माफी मांगनी चाहिए. ये बहुत गलत हुआ है. हनुमान जी ब्रह्मचार्य का पालन करते हैं, लेकिन ये बिकनी में जो महिलाओं द्वारा किया गया है, ये गलत है. महिलाएं आगे ऐसे कार्यक्रम में भाग न ले. हनुमान जी की प्रतिमा का यहां कोई काम नहीं था. इसे लेकर बीजेपी विधायक माफी मांगें.