मां के थप्पड़ मारने से खफा होकर गायब हुई दो सगी बहनें, पुलिस ने किया मामला दर्ज

जींद। हरियाणा के जींद जिले के सफीदों में मां की थप्पड़ से खफा हुयी दो सगी बहनें गायब हो गई। शहर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
जिले के मिर्चपुर गांव निवासी तथा एक निजी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर कार्यरत महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सफीदो गेट पर काम से अपनी 20 और 17 साल की बेटियों के साथ आयी थी और किसी बात को लेकरगुस्से में दोनों को थप्पड़ मार दिया।इसे भी पढ़ें: खालिस्तान कमांडो फोर्स के प्रमुख परमजीत सिंह पंजवार की लाहौर में हत्या: सूत्र
शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद दोनों बेटियां उनकी शिकायत करने महिला थाने पहुंच गयी। महिला ने बताया कि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को कुछ देर बाहर बैठने के लिए कहा, इस पर वह दोनों वापस सफीदों गेट आ गई।
इसे भी पढ़ें: Karnataka Election 2023 | आर अशोक को चुनाव मैदान में उतार कर शिवकुमार की गढ़ में सेंध लगाने के प्रयास में है भाजपा महिला ने बताया कि वह बेटियों को गली में छोड़ कर स्कूल की मैडम के घर चली गई और कुछ समय के बाद जब वापस लौटी तो दोनों गायब मिली।
पुलिस ने बताया कि आसपास तलाशने तथा पूछताछ करने के बावजूद दोनों बेटियों का कोई सुराग नहीं मिला।
शहर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।