उन्नाव: मेले में टकराए लड़कियों के दो ग्रुप, किसी ने बाल खींचे तो किसी ने बरसाए घूंसे

उन्नाव में नवरात्रि के बीच आयोजित एक मेले में 12 लड़कियां आपस में भिड़ गईं. एक-दूसरे के बाल नोंचते हुए जमकर लात-घूंसे बरसाए. मेले में मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. इसी बीच किसी शख्स ने मामले का वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि इन लड़कियों के बीच पहले से विवाद था. मेले में एक-दूसरे से टकरा गईं. उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. यह मामला सोमवार का बताया जा रहा है.
मामला बांगरमऊ क्षेत्र का है. यहां एक भव्य मेले का आयोजन किया गया. इस मेले में दूरदराज से लोग पहुंचे. कहीं प्रदर्शनी लगी नजर आई तो कहीं झूले. वहीं, प्रदर्शनी देखने के दौरान लड़कियों के दो ग्रुप आपस में टकरा गए. जिसके बाद दोनों ग्रुप की लगभग 12 लड़कियों में आपस में मारपीट शुरू हो गई. इतना ही नहीं लड़कियों ने बीच मेले में एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमकर एक-दूसरे को थप्पड़ जड़े. देखते ही देखते पूरे मेले में हड़कंप मच गया. तकरीबन 30 मिनट तक ये तांडव चलता रहा. मारपीट का वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने मोबाइल पर बनाना शुरू कर दिया, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
पुलिस ने लिया संज्ञान
खास बात यह है कि मारपीट के दौरान कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था. हालांकि, मेलों में सुरक्षा कारणों से पुलिस की तैनाती की जाती है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी ओपी राय में मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गए हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई है. कोई भी तहरीर आती है तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
किसी ने बाल खींचे तो किसी ने बरसाए घूंसे
लड़कियों ने बीच मेले में एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमकर एक-दूसरे को थप्पड़ जड़े. देखते ही देखते पूरे मेले में हड़कंप मच गया. तकरीबन 30 मिनट तक ये तांडव चलता रहा. मारपीट का वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने मोबाइल पर बनाना शुरू कर दिया, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.