MP: डिवाइडर पार कर सामने से आ रहे ट्रकों में जा घुसा ट्रोला, 2 जिंदा जले 3 गंभीर रूप से घायल

धार: शनिवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई साथ ही तीन लोग जिंदा जल गए. एक ट्राले ने डिवाइडर पार कर दूसरी ओर से आ रहे दो ट्रकों को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में तीनों वाहनों में आग लग गई. जिसकी वजह से इनमें सवार दो लोगों जिंदा जल गए और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है. यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर इंदौर-मुंबईहाईवे पर हुई. ये जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार ने दी.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंदौर से मुंबई की तरफ जा रहे ट्राले के ब्रेक फेल हो गए, जिसकी वजह से वह डिवाइडर पार कर दूसरी लाइन में घुस गया. बेकाबू ट्रॉले ने दो ट्रकों को टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से तीनों वाहनों में आग लग गई, जिससे ट्राले के ड्राइवर मनोज रावत और क्लीनर प्रहलाद रावत की जिंदा जलने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-शिवराज के मंत्री ने भरे मंच पर सिंधिया का किया चरण वंदन, पैरों पर गिरे- Video
सड़क हादसे में जिंदा जले दो लोग
पुलिस अधिकारी पाटीदार ने बताया कि इस हादसे में ट्रकों में सवार तीन लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं. उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.9 मार्च तो गुना जिले के मयाना शहर में भी एक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में एक मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस घटना में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत चार लोगों की मौत हो गई.
खड़े ट्रक में मोटरसाइकिल टकराने से 4 की मौत
मयाना पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कहा कि घटना उस समय हुई जब ट्रक ड्राइवर वाहन को खड़ा कर उसकी मरम्मत कर रहा था. उसी समय सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल ने ट्रक को टक्कर मार दी. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार एक नाबालिग और ट्रक की मरम्मत कर रहे ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई. अब एक भारी वाहन सड़क की दूसरी तरफ आ रहे दो वाहनों से टकरा गया, जिसकी वजह से दो लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढे़ं-माधव नेशनल पार्क में छोड़े दो टाइगर, CM शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे मौजूद

इनपुट-भाषा