आज का मीन राशिफल 6 अक्टूबर 2022: युवा वर्ग अपने करियर के प्रति सजग रहें, प्रॉपर्टी संबंधी किसी मामले में हो सकता है वाद-विवाद

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मीन राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का मीन राशिफल.
मीन राशिफल
भाइयों के सहयोग से आपका कोई काम बेहतरीन तरीके से पूरा होगा. इससे आपसी संबंधों में भी नज़दीकियां बढ़ेगी. अनुसंधान कार्यों में प्रयासरत विद्यार्थियों के लिए बेहतरीन स्थिति बन रही है, इसलिए पूरी तरह से अपना ध्यान केंद्रित रखें. धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बन सकता है.
घर के अनुभवी व्यक्तियों की सलाह और मार्गदर्शन की अवहेलना करना आपके लिए ही नुकसानदायक रहेगा. प्रॉपर्टी संबंधी किसी मामले में वाद-विवाद हो सकता है. समस्या को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. युवा वर्ग अपने करियर के प्रति सजग रहें.
कारोबार में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप उचित परिणाम मिलेंगे, साथ ही व्यवसायिक गतिविधियां मुनाफा दायक रहेगी. नौकरी पेशा लोगों के ऊपर अतिरिक्त काम का प्रेशर आने से कुछ तनाव रहेगा. परंतु समय अनुसार काम पूरा करने से कोई उपलब्धि भी जरूर मिलेगी.
लव फोकस- पर्सनल व्यस्तता की वजह से घर पर अधिक समय नहीं दे पाएंगे. जिसकी वजह से परिवार जनों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती हैं. प्रेम प्रसंगों में मजबूती बढ़ेगी.
सावधानियां- गलत खानपान की वजह से पेट में दर्द और एसिडिटी की शिकायत रहेगी. हल्का खानपान ले और वर्तमान मौसम से अपना बचाव रखें.
लकी कलर- पीला
लकी अक्षर- न
फ्रेंडली नंबर- 5
सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें
लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.