आज का मीन राशिफल 13 अक्टूबर 2022: स्वभाव में धैर्य और संयम बनाकर रखें, घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह पर जरूर अमल करें

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मीन राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का मीन राशिफल.
मीन राशिफल
घर में बदलाव संबंधी रुकी हुई योजनाओं पर पुनर्विचार होगा. और आपकी सलाह को उचित महत्व दिया जाएगा. कोई रुका हुआ पैसा वसूल करने के लिए समय अनुकूल है. परंतु इस समय निवेश संबंधी गतिविधियों में जल्दबाजी ना करें.
भाइयों के साथ किसी पारिवारिक बात को लेकर वाद-विवाद बढ़ सकता है. अपने स्वभाव में धैर्य और संयम बनाकर रखें. घर के बड़े बुजुर्गों की सलाह और मार्गदर्शन पर जरूर अमल करें, निश्चित ही आपको कोई उचित समाधान मिलेगा.
व्यापार में इस समय वर्तमान में जैसा चल रहा है, उसी पर अपना ध्यान केंद्रित रखें. इस समय कुछ नया करने अथवा परिवर्तन करने जैसे कामों के लिए समय अनुकूल नहीं है. ऑफिस में बॉस व उच्चाधिकारियों के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे.
लव फोकस- पति-पत्नी के बीच प्रेम माधुर्य बना रहेगा. अपने लव पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जरूर जाएं.
सावधानियां- ज्यादा भीड़भाड़ और पॉल्यूशन वाले स्थान पर जाने से परहेज करें. किसी तरह की एलर्जी होने की आशंका बन रही हैं.
लकी कलर- केसरिया
लकी अक्षर- ब
फ्रेंडली नंबर- 4
सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें
लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.