‘आज की रात है जिंदगी, कल हम कहां, तुम कहां’… झूमते-झूमते अफसर की निकली जान – VIDEO

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. एक शख्स समारोह में डांस कर रहा था कि तभी उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में जो शख्स डांस कर रहा है. उसका नाम सुरेंद्र कुमार दीक्षित है. वह भोपाल में डाक विभाग के सहायक निदेशक पद पर कार्यरत थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम रात के दौरान का है. इसमें सरकारी अधिकारी सुरेंद्र कुमार के साथ कई और लोग भी डांस कर रहे हैं. इस दौरान डीजे में गाना बज रहा था कि बस आज की रात है जिंदगी…. कल हम कहां… तुम कहां… इसी गाने पर डांस करते हुए. वह जमीन पर नीचे गिर गए.

जब साथ के लोगों ने उन्हें उठाने की कोशिश की तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डांस के दौरान ही दीक्षित को कार्डियक अरेस्ट आया था. इसके चलते उनका निधन हो गया.
डाक विभाग की ओर से आयोजित था यह कार्यक्रम
मिली जानकारी के अनुसार यह कार्यक्रम डाक विभाग की तरफ से आयोजित किया गया था. जो कि भोपाल के मेजर ध्यानचंद हॉकी स्टेडियम में चल रहा था. यह कार्यक्रम 13 मार्च से 17 मार्च के बीच आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में 16 मार्च के दिन सहायक निदेशक की मौत हुई. इस दिन भोपाल के डाक विभाग की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम था. इसी में वह अपने साथियों के साथ डांस कर रहे थे. अधिकारी के मौत के बाद चंद मिनटों में जश्न का माहौल गम में बदल गया.

यह भी पढ़ें: हनुमान चालीसा को लेकर अब MP में राजनीति शुरू! सुनसान पड़े मंदिरों में पाठ करा रहे RSS के लोग
पहले भी आ चुके हैं कई ऐसे मामले
बता दें कि देश में पिछले कई महीनों से कार्डियक अरेस्ट आने की इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. जिसमें डांस करते-करते लोगों की जानें गईं हैं. वहीं, कई ऐसे मामले भी सामने आए हैं. लोग अखबार पढ़ रहे हैं और जान उनकी जान चली गई. कुछ की तो मंच में परफार्म (एक्टिंग) कर रहे थे. तभी उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पत्नी की कॉल लिस्ट में था उसका नाम, पति ने पकड़ा, मारा और काट दिया प्राइवेट पार्ट