आज का मकर राशिफल 8 अक्टूबर 2022: गैरकानूनी काम में रुचि ना लें, किसी के पर्सनल मामले में अपना हस्तक्षेप करने से दूर रहे

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मकर राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का मकर राशिफल.
मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का आज कोई उधार दिया हुआ या अटका हुआ पैसा आज तकाजा करने पर हासिल को सकता है. आध्यात्मिक और वरिष्ठ लोगों के साथ कुछ समय व्यतीत करना बहुत ही सुकून देगा. किसी नजदीकी संबंधी के यहां धार्मिक समारोह में शामिल होने का अवसर भी मिलेगा.
अपना जनसंपर्क दायरा बढ़ाए.परंतु किसी के भी पर्सनल मामले में अपना हस्तक्षेप करने से दूर रहे. इससे संबंधों में खटास आ सकती हैं. अगर प्रॉपर्टी के लेनदेन संबंधी कोई योजना बन रही है, तो अभी उस पर और अधिक सोच-विचार करने की जरूरत है.
व्यवसायिक कार्यों के लिए समय ज्यादा ठीक नहीं है. इसलिए वर्कप्लेस में कोई भी समस्या आने पर भाइयों अथवा नजदीक मित्रों का सहयोग आवश्यक है. उनकी सलाह से आपको कई परेशानियों से निजात मिलेगी. किसी भी तरह के गैरकानूनी काम में रुचि ना लें. वरना लेने के देने पड़ सकते है.
लव फोकस- घर के बड़े बुजुर्गों का मान-सम्मान बनाएं रखें. इससे घर में पॉजिटिव माहौल रहेगा. मित्रों से मुलाकात पुरानी यादें ताजा करेगी.
सावधानियां- स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. परंतु बदलते मौसम से अपना बचाव अवश्य रखें.
लकी कलर- गुलाबी
लकी अक्षर-न
फ्रेंडली नंबर- 7
सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें
लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.