आज का कुंभ राशिफल 8 अक्टूबर 2022: पारिवारिक मसला आपस में ही सुलझाने का प्रयास करें, थोड़ा सावधानी से काम लेने की जरूरत

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. कुंभ राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का कुंभ राशिफल.
कुंभ राशिफल
आज अपने मनपसंद कामों में भी कुछ समय जरूर व्यतीत करें इससे आपका आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा. किसी प्रिय मित्र की आर्थिक सहायता करनी पड़ सकती हैं. और ऐसा करके आपको बाद में खुशी ही मिलेगी. संतान द्वारा भी कोई शुभ सूचना मिलेगी.
कोई भी पारिवारिक मसला आपस में ही सुलझाने का प्रयास करें. बाहरी व्यक्तियों के हस्तक्षेप से व्यवस्था और अधिक बिगड़ सकती है. कुछ अनावश्यक खर्चों की वजह से घर का बजट बिगड़ सकता है. थोड़ा सावधानी से काम लेने की जरूरत है. घर के बड़े बुजुर्गों के मान-सम्मान में कमी ना करें.
कारोबार में आपकी मेहनत और एकाग्रता के उचित परिणाम हासिल होंगे. परंतु इस समय पेपर संबंधी सभी फाइलें व्यवस्थित रखना जरूरी है. जल्दी ही कोई इंक्वायरी होने की आशंका लग रही है. नौकरी पेशा लोगों को अपने उचित कार्य प्रदर्शन की वजह से प्रमोशन मिलने की उम्मीद है.
लव फोकस-घर और व्यवसाय में उचित सामान्य से बनाकर रखेंगे. आपसी संबंधों में और अधिक नजदीकियां बढ़ेगी.

सावधानियां- धूप और पॉल्यूशन से अपना बचाव रखें. त्वचा संबंधी एलर्जी बढ़ सकती है.
लकी कलर- केसरिया
लकी अक्षर- अ
फ्रेंडली नंबर- 5
सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें
लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.