बिहार में हत्याएं होती थी, लालू जी लट्ठ लेकर रैली निकालते थे Amit Shah In Bihar महागठबंधन पर हमला

amit-shah-bihar

Amit Shah In Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे. गृह मंत्री दो दिनों तक सीमांचल में रहेंगे. पहले दिन पूर्णिया में जनभावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बिहार में हुए सियासी उलटफेर को मुद्दा बनाया. प्रदेश में राजद और जदयू की नयी सरकार पर निशाना साधा और ये स्पष्ट संकेत दे दिये कि आगामी चुनाव में भाजपा अपने दम पर सरकार बनाने मैदान में उतरेगी.

2025 में भाजपा की सरकार बनवाने की अपील

गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया और महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव के ऊपर हमला बोलते हुए अमित शाह ने आगामी चुनाव के लिए लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि एनडीए को बहुमत देकर भी आपने लंगड़ी सरकार बनवायी. लेकिन अब आगामी विधानसभा चुनाव 2025 में भाजपा की सरकार बनवाएं.

जंगलराज और लाठी रैली का जिक्र

गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान जंगलराज का भी जिक्र किया. अपराधिक घटनाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि नयी सरकार बनते ही जंगलराज दिखने लगा है. वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव के ऊपर भी हमला बोला और कहा कि वो दौर याद होगा जब दिनदहाड़े अपहरण, फिरौती और हत्याएं होती थी. और लालू यादव वहां हांथ में लाठी लेकर लट्ठमार रैली निकालते थे. अमित शाह ने कहा कि एकबार फिर से लालू जी लठमार रैली निकालेंगे और नीतीश जी लालू जी को कंधे पर लेकर निकलेंगे.

बिहार को सबसे विकसित राज्य बनाने का वादा

अमित शाह ने बिहार में भाजपा की सरकार बनाने की अपील लोगों से की. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो बिहार को सबसे विकसित राज्य बनाएंगे. अमित शाह दो दिनों तक पूर्णिया और किशनगंज में ही रहेंगे. गृह मंत्री आज ही किशनगंज के लिए रवाना होंगे. जहां पार्टी की बैठक लेंगे. कल शनिवार को भी बैठकों का ही दौर चलेगा और अमित शाह सीमांचल से ही दिल्ली वापस हो जाएंगे.