FIFA वर्ल्ड कप में पहुंची MP के पानवाले की बेटी, शैफाली के गानों पर झूमेगी पूरी दुनिया

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का आगाज आज (20 नवंबर) से हो रहा है. हालांकि इस बार ये वर्ल्ड कप मध्य प्रदेश के लिए बेहद खास होने वाला है. इसका कारण यह है कि राज्य के मंडला-नैनपुरी की बेटी शैफाली चौरसिया फीफा में अपने आवाज का जादू बिखेरेंगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान कतर में शैफाली के 13 शो होंगे. बता दें कि पूरी दुनिया के सामने अपनी कला का लोहा मनवा रहीं शैफाली मंडला के पान कारोबारी संतोष चौरसिया की बेटी हैं.
दरअसल शैफाली (29) को बचपन से गाने का शौक था, जिसको लेकर उन्होंने इस क्षेत्र में मेहनत की. अब तक अपने गायन से वो कई अवॉर्ड से सम्मानित भी हो चुकी हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि शैफाली अब फुटबॉल वर्ल्ड कप में मुंबई के म्यूजिशियन मिलिंद वानखेड़े और उनकी टीम के साथ कतर में परफॉर्मेंस देंगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शैफाली ने इसको लेकर कहा कि उनके लिए यह किसी सपने से कम नहीं है.
फीफा में शैफाली के होंगे 13 शो
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में भारत से 70 लोगों का एक दल कतर गया है. वहीं शैफाली को ग्रेविटास मैनेजमेंट एफजेडई संयुक्त अरब अमीरात ने बुलाया है. इस दौरान अलखोर के फेन जॉन में शैफाली और टीम के कुल 13 शो प्रस्तावित हैं. इस बाबत मध्य प्रदेश की बेटी शैफाली ने बताया कि फीफा वर्ल्ड कप में मैच के दौरान प्रोजेक्टर पर हमारे गानों के शो को दिखाया जाएगा. ये शो मैच के बीच होने वाले इन्टरवल में दिखाया जाएगा.
22वें फीफा वर्ल्ड कप का आगाज
रिपोर्ट के मुताबिक 22वें फीफा वर्ल्ड कप का आगाज रविवार से हो गया है. इसमें पूरी दुनिया की 32 टीमें शामिल होंगी. इस दौरान 29 दिन में 64 मैच खेले जाएंगे. वहीं इसमें टॉप 16 टीमों के मुकाबले तीन दिंसबर से शुरू होंगे और क्वार्टर फाइनल मैच नौ दिसंबर को होगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेमीफाइनल मैच 14-15 दिसंबर को हैं, जबकि फाइनल मैच 18 दिसंबर को होगा.