दुकान में चोरी करने से पहले गुटखा खाकर जमकर नाचा चोर, फिर लैपटॉप और नकदी ले उड़ा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना कस्बे में चोरी करने के लिए एक दुकान में घुसे चोर का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चोर बेखौफ तरीके से मदमस्त होकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. नाच गाने के बाद चोर उक्त दुकान से लेपटॉप कुछ नगदी सहित लेन-देन के बही खाते अपने साथ ले जाता है. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. खनियाधाना पुलिस ने मामला दर्ज कर डांसर चोर की तलाश शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार खनियाधाना कस्बे के रहने वाले सोमी जैन पुत्र सुनील कुमार जैन उम्र 32 वर्ष टाइल्स आदि का व्यापार करते हैं. सोमी जैन 3 जनवरी को खनियाधाना थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान से चोर लैपटॉप सहित कुछ नकदी चुरा कर ले गया है. इसके अतिरिक्त चोर ने दुकान में उत्पात मचाते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर को भी तोड़ दिया. चोर लैपटॉप के साथ-साथ दुकान में रखे बही खातों को भी चुरा कर ले गया.
दुकान के भीतर साढ़े तीन घंटे तक रुका चोर
दुकान मालिक सोमी जैन ने बताया था कि चोर द्वारा उसकी दुकान में लगे कैमरे और डीबीआर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. डीबीआर को रिपेयर कराने के बाद चोर का वीडियो सामने आया है. चोर दुकान में लगे दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया. इस बीच चोर दुकान के भीतर साढ़े तीन घंटे तक रुका. चोर ने सबसे पहले जेब में रखे गुटके को निकालकर खाया और फिर नाचने लगा. कुछ देर बाद चोर की नजर सीसीटीवी कैमरा पर पड़ी इसके बाद चोर नाचने से रुक गया और एक-एक कर कर दुकान में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया चोर ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा सहित डीबीआर को भी तोड़ दिया था.
खनियाधाना पुलिस ने चोर की पहचान गोलू यादव निवासी खनियाधाना के रूप में की है. खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि आरोपी चोर की पहचान कर ली गई है. चोर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का मानना है कि जल्दी ही आरोपी पुलिस के पकड़ में आ जाएगा. आसपास के लोगों से भी सीसीटीवी फुटेज दिखाकर आरोपी की पहचान की जा रही है.