दामाद ने दिया ससुर को सदमा, पहले शराब पिलाई और फिर सास के साथ हो गया फुर्र

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले से मंगलवार को अजीबोगरीब मामला () सामने आया। नए साल से ठीक पहले दिन यहां एक चार शादीशुदा बच्चों की मां अपने 27 वर्षीय दामाद के साथ भाग गई। सास को भगाने वाले दामाद के भी तीन बच्चे हैं। सिरोही पुलिस (sirohi police) से मिली जानकारी के अनुसार सास और दामाद के बीच प्यार का सिलसिला ऐसा चला की लाज-शर्म, बच्चों की जिम्मेदारी सब छोड़ प्रेमी युगल घर से भाग गया। यह भी सामने आया कि दामाद ने अपनी सास को भगाने से पहले ससुर को जमकर शराब पिलाई थी। ससुर के नशे में धुत होने के बाद सास और दामाद घर से भाग निकले।

सिरोही के अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकरा गांव का दामाद निकला सास का प्रेमी

सिरोही पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद 4 शादीशुदा बच्चों की मां के प्रेमी संग भागने की खबर आग की तरह फैल गई। लेकिन जब पता चला कि महिला को घर से भगाने वाला कोई और नहीं उसका दामाद ही निकला तो लोगों हैरान रह गए। यह पूरा घटनाक्रम सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियाकरा गांव का है।

ससुर ने दर्ज कराया दामाद पर केस

सियाकरा के रहने वाले रमेश पुत्र नेकाराम पाउवा जोगी ने इस घटना के बाद अनादरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस रिपोर्ट में बताया है कि उसकी लड़की किसना की शादी नारायण पुत्र रूपा जोगी निवासी मामावली के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी लड़की और जमाई नारायण उसके घर आते जाते रहते थे। 30 दिसंबर 2022 को नारायण सियाकरा आया हुआ था। उसी दौरान ससुर रमेश और दामाद नारायण दोनों ने शराब पार्टी भी की, उसी शराब पार्टी का फायदा उठाकर दामाद अपनी सास को लेकर फरार हो गया।

सास-दामाद में चल रहा था प्रेम प्रसंग, पुलिस की पहुंच से दूर भागे

महिला के पति ने बताया कि 30 दिसंबर की शाम 4 बजे उसकी नींद खुली तो नारायण और उसकी पत्नी घर से गायब थे। इधर-उधर तलाश किया गया। लेकिन दोनों वहां से भाग चुके थे। रमेश ने दामाद पर आरोप लगया है कि उसकी पत्नी को उसका जमाई बहला-फुसलाकर भगाकर लेकर गया है। रमेश की शिकायत पर अनादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रिपोर्ट- शरद टाक